Top

यूपी के मंत्री ने की भीष्म प्रतिज्ञा, जब तक है देश में कोरोना तब तक नहीं खाऊंगा अन्न

यूपी के मंत्री ने की भीष्म प्रतिज्ञा, जब तक है देश में कोरोना तब तक नहीं खाऊंगा अन्न


एटा। उत्तर प्रदेश सरकार के शहरी विकास राज्य मंत्री महेश गुप्ता गुरुवार को एटा पहुंचे। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने भीष्म प्रतिज्ञा लेने का बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि जब तक देश से कोरोना नामक वैश्विक महामारी का सफाया नहीं हो जाता, तब तक वह भोजन नहीं करेंगे। यह दावा करते हुए कि उन्होंने पिछले 5 वर्षों से भोजन नहीं किया, उन्होंने कहा कि उन्होंने भारत से आतंकवाद के पूर्ण उन्मूलन के लिए अतीत में तपस्या की और संकल्प लिया कि जब तक आतंकवाद का विनाश नहीं होगा, वह भोजन नहीं करेंगे। उसी का नतीजा है कि आज आतंकवाद अपनी आखिरी सांस ले रहा है। उनकी कमर टूट गई है।
उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को न केवल राष्ट्रीय नायक बल्कि विश्व नायक बताते हुए कहा कि विदेशी धरती पर भी पीएम मोदी का जादू चल रहा है। उन्होंने कोरोना काल में दवा उपलब्ध कराकर ब्राजील को जीवनदान दिया है। अमेरिका भी पीएम मोदी की नीतियों का कायल है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना की दूसरी लहर के दौरान लगातार राज्य का दौरा किया। उन्होंने अपनी जान की परवाह किए बिना राज्य के लोगों के जीवन की रक्षा के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगा दिया। आज उनकी तपस्या का ही परिणाम है कि राज्य उस दूसरी लहर को संभालने में सक्षम हो गया जो दुर्जेय हो चुकी थी। राज्य कोविड की तीसरी संभावित लहर के लिए पूरी तरह तैयार है। हर जिले में बच्चों के लिए अलग वार्ड तैयार किए गए हैं। वहां सभी जरूरी मशीनरी भेज दी गई है।
अलीगंज पालिका परिषद में मल्टीप्लेक्स और बारात की मांग पर महेश गुप्ता ने कहा कि नगर पालिका अध्यक्ष मेरे छोटे भाई जैसे हैं। मेरे पास जो भी विकास योजना आएगी, वह जरूर पूरी होगी। वहीं जिला मुख्यालय एटा नगर परिषद के कारनामों से पूरा शहर तालाब में तब्दील हो गया है। सरकारी दफ्तर भी पानी में डूबे हुए हैं। उन्होंने इस पर संज्ञान लेते हुए कहा कि मामला उनकी जानकारी में नहीं है। यदि नगर परिषद में किसी प्रकार की कमी पाई जाती है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी।



Next Story
Share it