यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा, उत्तर प्रदेश के लोग भाजपा के बुलडोजर को भी अलविदा कह देंगे.

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा, उत्तर प्रदेश के लोग भाजपा के बुलडोजर को भी अलविदा कह देंगे.



यूपी के साल 2022 के चुनाव में इस बार एक नया शब्द बहुत चर्चा में है और इस शब्द का नाम है बुलडोजर। इस शब्द को लेकर विपक्ष, योगी सरकार पर लगातार निशाना साध रहा है।

कुछ दिन पहले समाजवादी पार्टी के नेता और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने अपने चुनावी अभियान के दौरान कहा था कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ लोग भाजपा के बुलडोजर को भी अलविदा कह देंगे। उन्होंने हालही में सीएम को बीजेपी के चुनाव चिन्ह को बुलडोजर में बदलने की चुनौती भी दी थी।

बता दें कि योगी सरकार में अवैध संपत्ति रखने के आरोप में कई नेताओं पर कार्रवाई हुई है और कई लोगों के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया गया है। यूपी में योगी सरकार का कहना है कि उसने राज्य के 33 शीर्ष माफियाओं की 742 करोड़ रुपए की संपत्तियों के खिलाफ कार्रवाई की है। सीएम योगी का कहना है कि पीएम आवास योजना के तहत खाली हुई जमीन पर गरीबों के लिए घर बनाए जाएंगे। इस पर एसपी के उदयवीर सिंह का दावा है कि गरीबों के घरों पर भी बुलडोजर चलाया गया है। मंदिर परिसर के लिए भूमि का अधिग्रहण करते हुए अयोध्या में लोगों के घरों को भी ध्वस्त किया गया। इसके लिए सरकार मुआवाजा क्यों नहीं देती।

Next Story
Share it