गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में हादसा, कानवानी की झुग्गियों में

गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में हादसा, कानवानी की झुग्गियों में


नई दिल्ली। गाजियाबाद के इंदिरापुर इलाके से बड़ी खबर सामने आई है। यहां कानवानी गांव की मलिन बस्तियों में भीषण आग लग गई है। मौके पर तेज लपटें और धुएं के गुब्बारों को देखकर लोग दहशत में आ गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही दमकल की कई गाडय़िां मौके पर पहुंच गईं. जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के कानवानी गांव की झुग्गियों में भीषण आग लग गई है. अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। फायर बिग्रेड मौके पर है। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं है। हादसे की पूरी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।
आपको बता दें कि इससे पहले राष्ट्रीय राजधानी में सोमवार को एक कागज के गोदाम में भीषण आग लग गई. दमकल विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने हादसे की जानकारी दी थी। अधिकारी ने कहा कि उन्हें मंडोली औद्योगिक क्षेत्र के सामने ए-10 हर्ष विहार के एक गोदाम में सुबह 3.36 बजे आग लगने की सूचना मिली, जिसके बाद तत्काल 16 दमकल गाडय़िों को सेवा में लगाया गया।
दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि आग पर अब काबू पा लिया गया है. घिरी हुई फैक्ट्री से काले धुएं का गुबार उठता देखा गया। दिल्ली दमकल सेवा प्रमुख ने कहा कि आग गोदामों में विभिन्न प्रकार के कागज के सामानों में लगी थी और यह एक शेड में फैल गई। इस आग ने करीब 600 से 750 वर्ग गज के इलाके को अपनी चपेट में ले लिया था।


Next Story
Share it