सूचना विभाग की लापरवाही से गलत विज्ञापन छपा : केशव मौर्य

सूचना विभाग की लापरवाही से गलत विज्ञापन छपा : केशव मौर्य

  • अखिलेश के बुल्डोजर वाले बयान पर भी डिप्टी सीएम ने साधा निशाना

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में होने जा रहे विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक पार्टियों के नेताओं ने एक दूसरे पर बयानबाजियों के तीर छोड़ने शुरू कर दिए हैं। समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी को अपना पार्टी चिन्ह बदलकर बुल्डोजर रख लेना चाहिए तो डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जवाब देते हुए कहा कि अखिलेश को दृष्टि दोष हो गया है। उनको अपने पार्टी का चुनाव चिन्ह बदलकर एके-47 रख लेना चाहिए। साथ ही मौर्य ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस का कोई अस्तित्व नहीं है। कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि वे 2019 में भी यहां आई थीं, दौरे भी किए थे लेकिन उसका परिणाम सभी के सामने है। केशव प्रसाद मौर्य रायबरेली में विकास परियोजनाओं के शिलान्यास के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने दो सौ करोड़ से भी ज्यादा की परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार लगातार लोगों के लिए काम कर रही है और यूपी विकास के मामले में देश में नंबर वन चल रहा है। वहीं अखबारों में प्रदेश सरकार की ओर से दिए गए विज्ञापनों पर हो रहे विवाद को लेकर केशव प्रसाद मौर्य ने दो टूक जवाब दिया। उन्होंने इसे सीधे तौर पर सूचना विभाग की लापरवाही बताते हुए बात को खत्म कर दिया।

फिर तीन सौ सीटों की बात दोहराई

केशव प्रसाद मौर्य ने एक बार फिर विधानसभा चुनावों में तीन सौ से ज्यादा सीटें बीजेपी के खाते में आने का दावा किया। उन्होंने कहा कि रायबरेली की सभी 6 सीटों पर बीजेपी जीत दर्ज करेगी। साथ ही प्रदेश में 300 से ज्यादा सीटें जीत कर सरकार भी बनाएगी। केशव मौर्य ने कहा 2017 के चुनाव में सपा औधें मुंह गिरी थी। बीजेपी ने पूर्ण बहुमत हासिल किया था। ठीक उसी तरह इस आगामी चुनाव में बीजेपी को भारी बहुमत मिलेगा। जनता योगी सरकार के कामकाज से खुश है। कोरोना काल में जिस तरह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने काम किया, वह सराहनीय है।

विकास कार्यों का भी जिक्र

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 165 करोड़ की लागत से गंगा नदी पर ऊंचाहार और खागा के एक पुल जबकि दूसरा किठौरा और रालपुर के बीच बनने वाले दूसरे पुल का शिलान्यास किया गया है। साथ ही उन्होंने जानकारी दी कि नसीराबाद क्षेत्र में स्थित सई नदी पर भी एक पुल का जल्द ही निर्माण किया जाएगा। इसके अलावा केशव मौर्य ने कहा कि प्रदेश में तेजी से विकास कार्य हो रहे हैं। सड़कों का निर्माण भी हो रहा है। पिछली सरकारों में सड़कों के विकास के नाम पर कागजों में पैसा खाया गया। मगर बीजेपी सरकार में सड़कें बन रही है, लोगों की सुविधाओं के लिए लगातार सरकार प्रयासरत है।

Next Story
Share it