पांच साल की मासूम के साथ नाबालिग ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज पर नहीं हो सकी गिरफ्तारी

पांच साल की मासूम के साथ नाबालिग ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज पर नहीं हो सकी गिरफ्तारी


नई दिल्ली। मुंबई से सटे पालघर जिले का यह मामला बेहद गंभीर है। आज के व्यस्त जीवन में माता-पिता को बच्चों पर उचित ध्यान देना चाहिए, उनके साथ समय बिताना चाहिए। ताकि वे अपने बच्चों के अंदर विकसित हो रही बुरी आदतों को रोक सकें।
महाराष्ट्र में इन दिनों एक के बाद एक महिलाओं और लड़कियों के साथ बलात्कार और यौन उत्पीडऩ के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश के पालघर जिले के बोईसर का है। जहां पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।
फिलहाल बोईसर पुलिस ने मासूम बच्ची के परिजनों के बयान के आधार पर आरोपी 12 वर्षीय बच्चे के खिलाफ धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
बोईसर पुलिस के अनुसार दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। मासूम बच्ची के अचानक पेट में दर्द होने लगा तो बच्ची के घरवाले उसे पास के अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टरों ने जांच के बाद बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की जानकारी परिजनों को दी।
यह सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद लडक़ी की मां ने उससे पूरी घटना के बारे में पूछा। मां के पूछने पर बच्ची ने पूरी आपबीती सुनाई। जिसके बाद परिजनों ने बोईसर थाने में 12 वर्षीय बच्चे के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
पुलिस ने आरोपी बच्चे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। लेकिन उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज किया गया था। इसलिए बच्चे को अभी तक हिरासत में नहीं लिया गया है। आज बच्चे को हिरासत में लेकर सुधार गृह भेजा जाएगा।


Next Story
Share it