प्रियंका गांधी की सक्रियता से भाजपा बेचैन, कार्टून से वार

प्रियंका गांधी की सक्रियता से भाजपा बेचैन, कार्टून से वार

  • बीजेपी ने कसा तंज, चुनाव आते ही प्रियंका ने बदला अपना भेष

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। ग्राउंड से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म तक पार्टियों की सक्रियता दिख रही है। इनमें अपने एजेंडे और दावों को बेहतर बताने की होड़ मची हुई है। साथ ही आरोप-प्रत्यारोप की भी सियासत जारी है। इस कड़ी में यूपी बीजेपी ने एक कॉर्टून के जरिए कांग्रेस की राष्टï्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है। यूपी बीजेपी के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किए गए कॉर्टून के कैप्शन में लिखा है- रखे व्रत, लगाए जयकारे, पहनी रुद्राक्ष की माला, यूपी में विधानसभा चुनाव आते ही प्रियंका गांधी वाड्रा ने भेष बदल डाला। बता दें कि लखीमपुर हिंसा के बाद से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी और मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वो हिंसा में मारे गए किसानों के परिवारों से मिलने पहुंची थीं। उन्होंने वाराणसी में प्रस्तावित प्रतिज्ञा रैली को कांग्रेस ने किसान न्याय रैली का नाम दे दिया था। मंगलवार को वो तिकुनिया में अंतिम अरदास (श्रद्धांजलि सभा) में भी शामिल हुई थीं। गौरतलब है कि लखीमपुर हिंसा में 8 लोगों की मौत हो गई थी, जिसमें चार किसान शामिल थे। इस मामले में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा को मुख्य आरोपी बनाया गया है। वो तीन दिन की पुलिस रिमांड पर है।

वोट मिलेगा तो आपके व्यवहार से मिलेगा : स्वतंत्र देव

यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पाटी्र कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं से दूर रहे। उन्होंने कहा कि बूथ मजबूत करें। वोट मिलेगा तो आपके व्यवहार से मिलेगा। उन्होंने कहा पन्ना प्रमुख भी अपने क्षेत्र में कार्यकर्ताओं व लोगों से जनसंवाद करें। तभी आने वाले चुनाव में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलेगा। स्वतंत्र देव ने कहा कि विपक्ष के बहकावे में न आए। विपक्ष का काम है जनता को गुमराह करना। मगर आगामी चुनाव में जनता फिर विपक्ष को नकार देगी। लखीमपुर कांड को लेकर कहा कि जांच चल रही है, जल्द सच सामने आ जाएगा।

दुर्गाष्टमी पर बुआ के घर प्रियंका ने किया कन्यापूजन

नई दिल्ली। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने दुर्गा अष्टमी के अवसर पर छोटे बच्चों के साथ कन्या पूजन किया। एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, उसने कई बच्चों के साथ तस्वीरें भी साझा कीं। कांग्रेस महासचिव ने अपनी खुशी साझा करते हुए लिखा कि ये बेटियां ही कल का भविष्य बनेगी। साथ ही देश का भी भविष्य सवारेंगी। बता दें कि आश्विन शुक्ल अष्टमी को महागौरी की विधिपूर्वक पूजा की जाती है और व्रत रखा जाता है। नवरात्रि में कन्या पूजन और नवरात्रि का हवन होता है। हालांकि कई जगहों पर ये हवन महानवमी और दशमी को भी किया जाता है।

Next Story
Share it