भाजपा सांसद के घर के पास एक ही हफ्ते में दूसरी बार बम धमाका

भाजपा सांसद के घर के पास एक ही हफ्ते में दूसरी बार बम धमाका


नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के आवास के पास बम धमाका हुआ। उत्तर 24 परगना स्थित सांसद के आवास पर भी 8 सितंबर को हमला किया गया था। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने सोमवार को ही इस मामले की जांच अपने हाथ में ले ली है। बम ब्लास्ट के बाद अर्जुन सिंह ने वीडियो के साथ ट्वीट किया। उन्होंने कहा, 8 सितंबर को मेरे घर के सामने और आज सुबह घर के पीछे बम फेंके गए। अपराधियों को कोई डर नहीं है क्योंकि उन्हें टीएमसी और पश्चिम बंगाल पुलिस का संरक्षण प्राप्त है।
उन्होंने कहा कि अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं, पुलिस तृणमूल की दास बन गई है. इस तरह के हमलों से कभी नहीं डरेंगे और न कभी डरेंगे। अर्जुन सिंह ने ट्वीट में गृह मंत्रालय और प्रधानमंत्री कार्यालय को टैग किया है।
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अर्जुन सिंह के भाटपारा आवास से करीब 200 मीटर दूर खाली जमीन पर सुबह करीब 9.10 बजे बम धमाका हुआ उन्होंने कहा, हम मामले की जांच कर रहे हैं। हमारे अधिकारी वहां हैं।
भाजपा नेता सिंह ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के सदस्य उन्हें मारने की कोशिश कर रहे हैं। सिंह ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस ने उन्हें, उनके परिवार के सदस्यों और उनके करीबी लोगों को मारने के लिए हमले की योजना बनाई थी। अर्जुन सिंह ने कहा कि बंगाल सरकार एनआईए को चुनौती दे रही है। भय का माहौल बनाया जा रहा है। एनआईए जांच करे कि ऐसे विस्फोटक कहां से लाए जा रहे हैं। मैंने एफआईआर दर्ज कराई है। टीएमसी के उत्तर 24 परगना के अध्यक्ष पार्थ भौमिक ने आरोपों को खारिज कर दिया है।


Next Story
Share it