अपना चुनाव चिन्ह बुलडोजर कर ले भाजपा : अखिलेश यादव

अपना चुनाव चिन्ह बुलडोजर कर ले भाजपा : अखिलेश यादव

  • योगी सरकार पर सपा प्रमुख का बड़ा हमला
  • तोड़े गए घरों को बनाकर वापस देगी हमारी सरकार
  • गोरखपुर से आए लोगों को दिलाई सपा की सदस्यता

4पीएम न्यूज नेटवर्क. लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल फुंक चुका है। एक तरफ जहां प्रधानमंत्री ने अलीगढ़ में अपने अभियान की शुरुआत की तो वहीं लखनऊ में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पीसी की। अखिलेश यादव ने कहा कि इस सरकार के 4-5 महीने बचे हैं, जो करना हो कर लो। अखिलेश यादव बोले कि यूपी में बीजेपी का सफाया होने जा रहा है, बीजेपी को अपनी सरकार का हाल पता है इसलिए मुखिया की भाषा बदल गई है। सपा प्रमुख बोले कि सरकार के पास अपना काम गिनाने को कुछ नहीं है, इसलिए दूसरे राज्य और देश के काम की तस्वीरें लगा रहे हैं। एक भी काम ऐसा नहीं है, जिसका खुद ही शिलान्यास और उद्घाटन किया हो। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आज सपा मुख्यालय में कहा भाजपा राज में सब परेशान है। लोगों की यह परेशानी कुछ ही महीनों में दूर होगी। अखिलेश बोले 2022 में जब सपा की सरकार आएगी तो ही जनता राहत महसूस करेगी। उन्होंने कहा भाजपा के कुछ लोग हमारे संपर्क में है, आने वाले समय में सपा का कारवां और बढ़ेगा। सपा प्रमुख ने कहा बीजेपी सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया है। महंगाई के कारण आमजन परेशान है। पेट्रोल-डीजल ही नहीं, सरसों का तेल भी महंगा है। घरों के चूल्हें नहीं जल पा रहे हैं। अखिलेश ने कहा भाजपा उद्योगपतियों की पार्टी है तभी व्यापारियों का उत्पीड़न हो रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने स्पष्टï रूप से कहा कि सपा की सरकार आने पर बीजेपी सरकार में तोड़े गए घरों को बनाकर वापस दिया जाएगा गरीबों को। उन्होंने कहा सरकार को चुनाव चिन्ह बुलडोजर रख लेना चाहिए। अंत में अखिलेश ने गोरखपुर व कई जगहों से आए लोगों को सदस्यता दिलाई।



गणेश चतुर्थी पर बदली रहेगी यातायात व्यवस्था

  • डायवर्जन व्यवस्था सुबह दस बजे से लागू कार्यक्रम की समाप्ति तक

4पीएम न्यूज नेटवर्क. लखनऊ। गणेश चतुर्थी पर्व पर शोभा यात्रा और विसर्जन के मद्ïदेनजर 15, 16, 19 और 21 सितंबर को शहर की यातायात व्यवस्था बदली रहेगी। डायवर्जन व्यवस्था सुबह 10 बजे से लागू कार्यक्रम की समाप्ति तक लागू रहेगी। इस दौरान वाहन वैकल्पिक मार्ग से जा सकेंगे। यह जानकारी डीसीपी ट्रैफिक रईस अख्तर ने दी। फैजाबाद रोड से कैसरबाग को जाने वाली रोडवेज बसों को जीटीआई से गोमतीनगर को मोड़ा जाएगा। यह वाहन समता मूलक, गांधी सेतु, पीएनटी, संकल्प वाटिका और चिरैयाझील के रास्ते जा जा सकेंगी। सीतापुर रोड से कैसरबाग को आने वाले बसें मड़ियांव, पुरनियां, डालीगंज क्रासिंग, पक्का पुल, सीडीआरआई से कैसरबाग के रास्ते जाएंगी और वापसी में बलरामपुर ढाल, शहीद स्मारक के रास्ते करेंगी।

जाम से फंसे तो यहां दें सूचना

डायवर्जन के कारण अगर वैकल्पिक मार्ग पर अगर जाम है और कोई एंबुलेंस, शव वाहन, दमकल, स्कूली वाहन जाम में फंसा है तो उसे ट्रैफिक पुलिस जाम से मुक्त कराएगी। इसके लिए संबंधित व्यक्ति को 0522-2483800, 7311190195, 9454405155 ट्रैफिक कंट्रोल रूम के नंबरों पर फोन कर सूचना देनी होगी।

इधर से जा सकेंगे

डालीगंज पुल से आने वाले वाहन क्लार्क अवध तिराहे से परिवर्तन चौक को। डालीगंज पुल से आने वाहन गोमती नदी बंधा के रास्ते। टेलीफोन एक्सचेंज चौराहे से मकबरा रोड, परिवर्तन चौक को। निरालानगर से आने वाले वाहन आईटी चौराहे से विश्वविद्यालय मार्ग के रास्ते परिवर्तन चौक को। कैसरबाग, सीडीआरआई, क्लार्क अवध तिराहे से आने वाले वाहन परिवर्तन चौक। हजरतगंज चौराहा एवं परिवर्तन चौक, सुभाष चौराहे से हनुमान सेतु आईटी चौराहा। हनुमान सेतु नदवा बंधा तिराहे से नदवा बंध रोड झूलेलाल पार्क को।

Next Story
Share it