यह देश सभी का है, 2022 में मुख्यमंत्री को जनता देगी जवाब : संजय सिंह

यह देश सभी का है, 2022 में मुख्यमंत्री को जनता देगी जवाब : संजय सिंह

  • आप नेता ने अब्बाजान वाले बयान पर यूपी सरकार को घेरा
  • यूपी का किसान पूछ रहा है फसल का दाम कब मिलेगा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के चुनावी मैदान में उतरने के लिए आम आदमी पार्टी ने भी अपनी तैयारी पूरी कर ली है। चुनाव को लेकर आप नेता संजय सिंह ने कहा अयोध्या में तिरंगा यात्रा सफल रही। हमारे संगठन का काम तेजी से चल रहा है, आने वाले समय में संगठन और मजबूत होगा। उन्होंने आगे कहा, अरविंद केजरीवाल आने वाले समय में उत्तर प्रदेश आएंगे, हम यहां अलग रणनीति के साथ काम कर रहे हैं। आप नेता संजय सिंह ने केन्द्र सरकार पर हमला बोलते हुए उनसे कुछ सवाल पूछे हैं। किसानों के मुद्ïदे पर बोलते हुए उन्होंने कहा किसान पूछ रहा है फसल का दाम कब मिलेगा। वहीं रोजगार और कानून पर संजय सिंह ने सरकार से सवाल करते हुए पूछा नौजवान पूछ रहा है कि नौकरियां कब मिलेगी। देश में कानून व्यवस्था कब ठीक होगी। बता दें कि आने वाले समय में पंजाब में भी विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जहां आम आदमी पार्टी सीधे-सीधे कैप्टन सरकार से टकराएगी। संजय सिंह ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर भी हमला बोलते हुए कहा, किसान का नुकसान कौन कर रहा है ये सवाल है, गोली-लाठी खाने में उन्हें कोई मजा नहीं आ रहा है। जब ये ड्राफ्ट बना था तो कैप्टन साहब ने कुछ नहीं किया, 9 महीने से किसान धरने पर हैं, 9 महीने से वो सड़क पर बैठे हुए हैं।

मुद्ïदे से ध्यान भटकाना चाह रहे हैं योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ के अब्बा जान वाले बयान पर मचे घमासान पर संजय सिंह ने कहा, वो असली चीज या मुद्दा से ध्यान भटकाना चाह रहे हैं। आज यूपी में जो सरकार चल रही है वो भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। आप नेता ने कहा यह देश सभी का है। चाहे वह हिंदू, मुसलमान, ईसाई या फिर किसी अन्य समुदाय के लोग हों। मुख्यमंत्री को इस संदर्भ में किसी तरह की बात करने में संयम रखना चाहिए। भारत के लिए विविधता में एकता की बात कही जाती है। यह देश सभी का है। किसी के लिए भी ऐसे शब्द का इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए जिससे देश को नुकसान हो। इस टिप्पणी का जवाब मुख्यमंत्री को 2022 में जनता देगी।

गुंडाराज नहीं, रामराज्य चाहती है यूपी की जनता

अयोध्या में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा भगवान राम का पूरा जीवन भाईचारे का संदेश देता है। आज उसी भाईचारे का नारा बुलंद करने प्रभु श्री राम की जन्मभूमि अयोध्या में आयोजित तिरंगा यात्रा में जनसैलाब उमड़ा है। उन्होंने कहा कि यूपी की जनता अब गुंडाराज नहीं रामराज्य चाहती हैं। भारत के विकास का संकल्प ही तिरंगा यात्रा का मकसद है। तिरंगे के नीचे रहने वाले हर व्यक्ति को बेहतर शिक्षा, स्वास्थ्य सुविधा, रोज़गार, बिजली और किसानों को बेहतर जिंदगी देना यही हमारा संकल्प हैं। बता दें कि आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने राम जन्मभूमि और हनुमानगढ़ी मंदिर में पूजा-अर्चना की थी और इसके बाद उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के अभियान की शुरुआत की थी।

Next Story
Share it