Top

सिद्धू बने अध्यक्ष तो कैप्टन को बुलाया ताजपोशी पर

सिद्धू बने अध्यक्ष तो कैप्टन को बुलाया ताजपोशी पर


नई दिल्ली। सिद्धू 23 जुलाई से कार्यभार संभालेंगे। हाल ही में कांग्रेस ने उन्हें पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया है। नवनियुक्त अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को कार्यभार ग्रहण समारोह में शामिल होने का न्योता भेजा है। इसके साथ ही उन्होंने एआईसीसी प्रभारी हरीश रावत से भी कार्यक्रम में आने की अपील की है। कैप्टन अमरिंदर सिंह की नवजोत सिंह सिद्धू के प्रति नाराजगी कम नहीं हुई है। कप्तान ने माफी मांगने के बाद सिद्धू से मिलने की शर्त रखी है। लेकिन इस बीच खबर है कि सिद्धू ने अमरिंदर सिंह को आमंत्रण पत्र भेजा है। दरअसल, सिद्धू 23 जुलाई को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष का पद संभालेंगे। लेकिन यह देखना बाकी है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह इस कार्यक्रम का हिस्सा लेंगे या नहीं?
नवजोत सिंह सिद्धू ने कल शक्ति प्रदर्शन किया था। जहां सुबह विधायक और मंत्री बसों से सिद्धू के आवास पहुंचे। चार मंत्रियों समेत कुल 62 विधायकों के साथ सिद्धू ने करीब एक घंटे तक गुपचुप तरीके से चर्चा की और सभी के साथ नाश्ते पर जाने की बात भी सामने आई। सिद्धू ने सभी का गर्मजोशी से स्वागत किया। सिद्धू के मंगलवार की दोपहर अमृतसर पहुंचने पर कैप्टन ग्रुप के मंत्री और विधायक न तो सिद्धू के आवास पर हुई बैठक में शामिल हुए और न ही कोई उत्साह दिखाया।
कैबिनेट मंत्रियों में सुखजिंदर सिंह रंधावा, तृप्त सिंह बाजवा, चरणजीत सिंह चन्नी और सुखबिंदर सिंह सरकारिया और विधायक सुखविंदर डैनी, इंद्रबीर सिंह बुलारिया, डॉ. राज कुमार, सुनील दत्ती, जगदेव सिंह कमलू, परगट सिंह, अमरिंदर सिंह राजा वडिंग और कुलबीर सिंह शामिल हैं। जबकि कैप्टन के खेमे से मंगलवार को रिसेप्शन से दूर अमृतसर के मेयर कर्मजीत सिंह रिंटू बुधवार को सिद्धू से मिलने पहुंचे। करीब एक घंटे की इस विशेष बैठक के दौरान जहां विधानसभा चुनाव 2022 पर चर्चा हुई तो सभी ने साथ रहने और हर हाल में एक दूसरे का साथ देने का संकल्प लिया।


Next Story
Share it