Top

सलमान खुर्शीद बोले- यूपी में प्रियंका गाँधी ही हमारी कप्तान

सलमान खुर्शीद बोले- यूपी में प्रियंका गाँधी ही हमारी कप्तान

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने कहा है कि यूपी में पार्टी महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा ही हमारी कप्तान है और बेहतरीन चेहरा भी है। एक न्यूज़ एजेंसी को दिए गए इंटरव्यू में खुर्शीद ने कहा कि हमारी पार्टी यूपी में गठबंधन का इन्तजार नहीं करेगी और पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ेगी।

सलमान खुर्शीद ने कहा कि कांग्रेस ही अगले साल होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के खिलाफ मुख्य प्रतिद्वंदी की भूमिका में होगी। साथ ही कहा कि प्र‍ियंका गांधी खुद ही यह तय करेंगी कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में वह मतदाताओं के बीच किस तरह जाएंगी। जब खुर्शीद से यह पूछा गया कि क्या प्रियंका मुख्यमंत्री पद के चेहरे के लिए सर्वश्रेष्ठ विकल्प हैं, तो खुर्शीद ने कहा कि जब तक वह स्वयं कोई संकेत नहीं देतीं तब तक मैं इसका जवाब नहीं मिल पाएगा। लेकिन वह एक अद्भुत व बेहतरीन चेहरा हैं। जहां तक हमारा सवाल है तो वह हमारी कप्तान हैं।

खुर्शीद ने कहा कि एक तरफ योगी आदित्यनाथ का चेहरा रखें और दूसरी तरफ प्रियंका गांधी की तस्वीर...आपको सभी सवालों के जवाब मिल जाएंगे। इसी कड़ी में यूपी में गठबंधन की संभावना को लेकर सवाल पूछे जाने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री खुर्शीद ने कहा कि मेरी जानकारी के मुताबिक कांग्रेस की किसी दल के साथ बातचीत नहीं चल रही है। हालाँकि हमारी पार्टी यूपी में गठबंधन का इन्तजार नहीं करेगी और पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ेगी।

Next Story
Share it