Top

हर तरफ हो रही इस टीएमसी सांसद के अफेयर की चर्चा

हर तरफ हो रही इस टीएमसी सांसद के अफेयर की चर्चा


नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस की सांसद और खूबसूरत हीरोइन नुसरत जहां का आज सोशल मीडिया पर दबदबा है। हर जगह उनकी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा थी। यह खबर तब और हैरान करने वाली हो गई जब एक बंगाली वेबसाइट में छपी एक रिपोर्ट में कहा गया कि उनके पति निखिल जैन के प्रेगनेंट होने की कोई जानकारी नहीं है। रिपोर्ट में कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि निखिल और नुसरत 6 महीने से साथ नहीं रह रहे हैं। इससे भी बड़ी खबर यह है कि नुसरत जहां का नाम एक नए व्यक्ति के साथ जुड़ा हो रहा है। इस शख्स का नाम यशदास गुप्ता है। यश दासगुप्ता कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं।
हाल ही में बांग्लादेशी लेखिका तसलीमा नसरीन ने कई बंगाली वेबसाइट्स में खबर आने के बाद अपने फेसबुक पोस्ट में इस रिश्ते के बारे में लिखा था। उन्होंने लिखा कि अगर नुसरत की अपने पति के साथ नहीं निभ रही है और वह किसी और से प्यार करती है तो फिर उसे तुरंत तलाक मिल जाना चाहिए। इसके अलावा एक रिपोर्ट में यहां तक दावा किया गया था कि नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी भी रजिस्टर्ड नहीं है।
यश दासगुप्ता बंगाली सिनेमा का चर्चित नाम है। यश अब तक हिंदी शोज बसेरा, बंदिनी, ना आना है देश मेरी लाडो, अदालत और महिमा शनिदेव में अभिनय कर चुके हैं, बॉलीवुड में काम करने के अलावा उन्होंने बंगाली सिनेमा का रुख भी किया, जहां वे कई शोज में नजर आए, इसके अलावा उन्होंने डांस रियलिटी शो रितुर मेला झूम तारा रा रा में भी हिस्सा लिया। खबर है कि 2020 में जब यश ने एसओएस कोलकाता नाम की फिल्म की थी, उस दौरान नुसरत के साथ उनकी निकटता बढ़ गई थी।
यश दासगुप्ता भाजपा में हैं। यश 2021 में हुए बंगाल चुनाव के दौरान बीजेपी में शामिल हुए और चुनाव लड़े, लेकिन उन्हें जीत नहीं मिली। दूसरी ओर नुसरत ने काफी समय पहले ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी में शामिल हो गई थी। इसके बाद वह 2019 के लोकसभा चुनाव में मैदान में उतरीं और जीतकर सांसद बनीं।
एक तरफ निखिल जैन अपनी ट्रैवलिंग की सोलो फोटोज सोशल मीडिया पर डालते हैं, वहीं दूसरी तरफ नुसरत और यश दासगुप्ता राजस्थान में एक साथ नजर आए। राजस्थान ट्रिप के दौरान कुछ मीडियाकर्मियों ने उनसे पूछा कि आपके और नुसरत के बीच इतना कुछ है, लेकिन दोनों की पार्टियां अलग क्यों हैं। इस पर यश ने अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की तरह कहा कि अरे नहीं, अक्षय और ट्विंकल शादीशुदा हैं, नुसरत और मैं नहीं।
नुसरत और निखिल की शादी 2019 में तुर्की में हुई थी। जब दोनों के बीच अलगाव की खबर आई तो नुसरत जहां ने एक बयान जारी कर इस शादी को अमान्य बता दिया। उन्होंने कहा कि तुर्की में शादी भारत में मान्य नहीं है।
उन्होंने कहा कि कथित शादी वैध नहीं है क्योंकि यह कानून की नजर में शादी नहीं थी । दूसरे धर्मों में शादी के लिए भारत में एक स्पेशल मैरिज एक्ट है, जिसका तुर्की के कानून से कोई लेना-देना नहीं है। इसलिए यह रिश्ता लिव-इन रिलेशनशिप के अलावा और कुछ नहीं था । इसलिए तलाक़ की बात करने का कोई मतलब नहीं है।उन्होंने लिखा, हम लंबे समय से अलग रह रहे हैं। लेकिन मैं इस पर कुछ नहीं कहना चाहती थी क्योंकि मेरा इरादा अपनी निजी जिंदगी को खुद के सामने रखने का था। नुसरत ने अपने पति पर बैंक से पैसे निकालने का भी आरोप लगाया।


Next Story
Share it