पिता सलीम के साथ मन्नत पहुंचे सलमान खान.

पिता सलीम के साथ मन्नत पहुंचे सलमान खान.

सलमान खान और शाहरुख खान अच्छे दोस्त हैं। किंग खान के मुश्किल दिनों सलमान अपनी दोस्ती निभा रहे हैं। इस वक्त शाहरुख और उनका परिवार काफी तनाव में है क्योंकि उनका बड़ा बेटा आर्यन खान जेल में है। आर्यन को एनसीबी अधिकारियों ने 2 अक्टूबर को एक क्रूज पर चल रही रेव पार्टी का भंडाफोड़ करने के बाद हिरासत में लिया था। बता दें, पूछताछ में आर्यन ने ड्रग्स लेने की बात कबूल की है, उसको 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। वह इस समय मुंबई की आर्थर रोड जेल में है और आज उसकी जमानत याचिका पर सुनवाई हो रही है। लेकिन उससे पहले सलमान, शाहरुख से मुलाकात करने 'मन्नत' पहुंचे थे।

'मन्नत' में घुसते हुए सलमान खान की कार देखी गई। उनके साथ उनके पिता और राइटर सलीम खान की कार भी मन्नत के बाहर स्पॉट की गई। 2 अक्टूबर को आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद, सलमान सबसे पहले मन्नत तक पहुंचे और शाहरुख के साथ रहे। सलमान के अलावा, उनकी बहन अलवीरा और अर्पिता भी गौरी और शाहरुख को सपोर्ट करने के लिए मन्नत पहुंची थीं।


सेशन कोर्ट में होगी जमानत की सुनवाई

आज आर्यन खान की जमानत याचिका पर सेशन कोर्ट में सुनवाई होगी। हाल ही में, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख और गौरी अपने बेटे के जेल में होने के कारण रातों की नींद नहीं ले पा रहे हैं। यह भी बताया गया कि वे अपने बेटे के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट लेने के लिए जेल अधिकारियों को लगातार कॉल कर रहे हैं।


Next Story
Share it