पति, पत्नी और वो चक्कर में हो गया बवाल, मामला पहुंचा पुलिस के पास

पति, पत्नी और वो चक्कर में हो गया बवाल, मामला पहुंचा पुलिस के पास


नई दिल्ली। जयपुर के एक होटल में सीआरपीएफ के एक अधिकारी को उनकी पत्नी ने रंगे हाथों दूसरी महिला के साथ पकड़ लिया। पिछले महीने इस घटना में भाइयों के साथ पहुंचने के बाद पत्नी ने अपने पति की महिला मित्र जो जोधपुर में बतौर सरकारी शिक्षक कार्यरत है उसकी पिटाई कर दी। होटल के कमरे में पहुंचने के बाद पत्नी ने दोनों का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो में दोनों आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहे हैं। अब जयपुर के शास्त्री नगर थाने में महिला मित्र की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
टीचर ने रिपोर्ट में बताया कि वह होटल में अपने लिव-इन पार्टनर के साथ थी। इस बीच साथी की पत्नी और उसके भाइयों ने हंगामा खड़ा कर दिया। पहले उन्होंने मास्टर चाबी से होटल का कमरा खोला। इसके बाद वह कमरे में घुस गए। वे कमरे में आए और नग्न परिस्थितियों में वीडियो बनाते रहे। होटल के कमरे में उसके साथ मारपीट की गई। टीचर का आरोप है कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। ये वीडियो उनके कई रिश्तेदारों और परिचितों तक भी पहुंचा। वायरल हो रहे वीडियो के कारण उनकी काफी बदनामी हो रही है। पुलिस ने सीआरपीएफ अधिकारी की पत्नी समेत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सीआरपीएफ अधिकारी की पत्नी कई दिनों से पति की जासूसी कर रही थी। सीआरपीएफ अधिकारी कई घंटे तक महिला मित्र से फोन पर बात किया करते थे। कॉल आने के बारे में पूछे जाने पर वह बहाना बनाकर मामले को टाल देते थे। शक हुआ तो महिला ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। महिला ने उसे कई बार रंगे हाथों पकडऩे की कोशिश की थी। पिछले महीने उसे पता चला कि पति जयपुर में है। इसके बाद भाइयों को बुलाकर सीधे जयपुर बुलाया। होटल के कमरे में पहुंचते ही दोनों को पकड़ लिया गया। दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो 1.35 मिनट का है और दूसरा 1.45 मिनट का है।


Next Story
Share it