Top

अफजल बन गया गोलू, अब आया पुलिस की गिरफ्त में

अफजल बन गया गोलू, अब आया पुलिस की गिरफ्त में


नई दिल्ली। इंदौर में इंस्टाग्राम पर गोलू के रूप में अफजल नाम के युवक ने 15 साल की लडक़ी को प्यार के जाल में फंसा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। जब लडक़ी उसके साथ घर से भाग गई तो उसकी असलियत का पता चला। लडक़ी के माता-पिता की शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।
मध्य प्रदेश के इंदौर में लव जिहाद का एक और मामला प्रकाश में आया है। अफजल नाम के एक युवक ने गोलू नाम के तहत सोशल मीडिया पर प्रोफाइल बनाई और दूसरे धर्म की नाबालिग लडक़ी को प्यार के जाल में फंसा लिया। लडक़ी उसके चक्कर में घर से भाग गई, तब उसे लडक़े की असलियत का पता चला। पुलिस ने दुष्कर्म और धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
अफजल नाम के एक युवक ने गोलू नाम से इंस्टाग्राम पर प्रोफाइल बनाई थी। उसने 15 साल की नाबालिग से दोस्ती कर उसके प्रेम प्रसंग में फंसा दिया। उसने लडक़ी को बताया कि वह कूलर-फ्रिज का कारोबारी है। वह किसी भी तरह का नशा नहीं करता है। लडक़ी जाल में फंसकर 13 जुलाई को उसके साथ घर से भाग गई थी। बाद में पता चला कि वह वेल्डिंग का काम करता है और उसका नाम अफजल है।
मामला इंदौर के राजेंद्रनगर थाना क्षेत्र का है। 14 जुलाई को थाने में बालिका के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई गई। 17 जुलाई की रात लडक़ी कागजात लेने के लिए उसके घर आई थी। जब वह चुपके से दस्तावेज निकाल रही थी तो उसके माता-पिता ने उसे देख लिया।
बेटी से बात की तो उसने बताया कि उसे गोलू नाम के युवक से प्यार हो गया है। वह उसके साथ रहना चाहती है । दोनों 6 महीने पहले इंस्टाग्राम पर दोस्त बन गए थे। लडक़ी ने बताया कि दोनों की मुलाकात होने लगी और वह भी गोलू के घर जाने लगी। गोलू ने लडक़ी के साथ शारीरिक संबंध बनाए। माता-पिता ने युवक का धर्म पूछा। इस पर उसने बताया कि वह मुसलमान हैं । कुछ दिन पहले उसे पता चला कि गोलू का असली नाम अफजल है। वह किसी भी तरह का कोई भी तरह का नशा नहीं लेता है। इसीलिए वह शादी करना चाहती है। अफजल कूलर और फ्रिज का बड़ा व्यापारी है।
बेटी की बातें सुनकर माता-पिता के होश उड़ गए। इसके बाद सीधे बेटी को थाने ले गए और शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की। उसने बताया कि वह वेल्डिंग का काम करता है। इसके बाद आरोपी के खिलाफ रेप, पॉक्सो एक्ट और धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम 2021 के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।


Next Story
Share it