Top

सुशांत के करीबी सिद्धार्थ को एनसीबी ने किया गिरफ्तार

सुशांत के करीबी सिद्धार्थ को एनसीबी ने किया गिरफ्तार


मुंबई। सिने उद्योग जगत में ड्रग्स तस्करों के तार जुड़े होने का मामला तब सुर्खियों में आया जब फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला मीडिया की सुर्खियां बना। जांच एजेंसियां इस मामले एक के बाद एक गिरफ्तारियां कर रहीं हैं। फिलहाल नया टिï्वस्ट एक अन्य अभिनेता सिद्धार्थ पिथानी की गिरफ्तारी के बाद आया है। आपको बता दें कि सिद्धार्थ पिठानी वही शख्स हैं जिन्होंने सुशांत को सुसाइड करने के बाद पहली बार देखा था और पुलिस को भी फोन किया था साथ ही एंबुलेंस भी मंगवाई।
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद एनसीबी ड्रग्स के मामलों की जांच कर रही है। मीडिया में आ रही है खबरों के मुताबिक सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया जा चुका है, इससे पहले भी कई लोगों को इस सिलसिले में गिरफ्तार किया जा चुका है।
बताते चलें कि इससे पहले सुशांत की मौत की जांच कर रही सीबीआई टीम ने पिठानी से भी कई बार पूछताछ कर चुकी है। उन्होंने सीबीआई को दिएबयान में बताया कि पिछले साल जनवरी से वह सुशांत सिंह के साथ रह रहे थे। बयान में उनका कहा था कि उन्होंने ही सबसे पहले सुशांत की बॉडी देखी थी जब वह फंदे से लटक रही थी जिसके बाद उसने चाकू से कपड़ा काटा, फिर वहां मौजूद एक व्यक्ति के साथ बिस्तर पर चढ़ कर सुशांत के शरीर को नीचे लाया।
इससे पहले अप्रैल में एनसीबी ने दो ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया था। एनसीबी के एक अधिकारी के मुताबिक, ड्रग्स मामले में जांच के दौरान साहिल शाह की भूमिका का खुलासा हुआ था। आरोपी ने राजपूत को नशीला पदार्थ सप्लाई किया। एनसीबी के मुताबिक साहिल शाह उसी परिसर में सुशांत सिंह राजपूत के साथ रहता था। एनसीबी को साहिल शाह की भी तलाश है।
बताते चलें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले साल 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। सुशांत अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए। अचानक हुई मौत के बाद पूरा देश स्तब्ध था। बाद में इस मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आया। इसे लेकर एनसीबी ने कई बड़े सेलेब्स से पूछताछ की है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शाविक को भी ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था। रिया ने एक महीना मुंबई की जेल में बिताया। रिया और शॉविक अभी बेल पर हैं।


Next Story
Share it