आतंकियों ने की बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या

आतंकियों ने की बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या


नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आज आतंकियों ने बीजेपी के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी. अधिकारियों ने बताया कि हमलावरों ने दक्षिण कश्मीर जिले के ब्रजलू जागीर इलाके में भाजपा नेता जावेद अहमद डार के आवास के पास शाम करीब साढ़े चार बजे गोलीबारी की. उन्होंने कहा कि डार की मौके पर ही मौत हो गई।
अधिकारी ने कहा कि सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और आतंकवादियों को पकडऩे के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। बता दें कि 9 अगस्त को भी कुलगाम में आतंकियों ने बीजेपी की किसान जिला इकाई के अध्यक्ष गुलाम रसूल डार की हत्या कर दी थी।
राजनीतिक दलों ने डार की हत्या की निंदा की है। जम्मू-कश्मीर बीजेपी ने ट्वीट कर कहा कि जावेद अहमद डार पर हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा करते हैं, इसके लिए जिम्मेदार लोगों को बख्शा नहीं जाएगा. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति और उनके परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें। हमारी संवेदनाएं परिवार के साथ हैं।
वहीं, जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने भी ट्वीट कर संवेदना व्यक्त की है। नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने भी हत्या की निंदा की। उन्होंने ट्वीट किया, कुलगाम से डराने वाली खबर आई है। जावेद अहमद की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मैं इस आतंकवादी हमले की निंदा करता हूं और जावेद के परिवार और सहयोगियों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। अल्लाह उन्हें जन्नत प्रदान करे।


Next Story
Share it