Top

भाई ने की भाई के खिलाफ साजिश, हनी ट्रैप में फंसाने को बिछाया जाल

भाई ने की भाई के खिलाफ साजिश, हनी ट्रैप में फंसाने को बिछाया जाल


नई दिल्ली। हरियाणा के सिरसा जिले में एक शख्स द्वारा एक महिला के साथ मिलकर अपने ही सगे भाई को बंधक बनाकर दुष्कर्म का झूठा केस दर्ज कराने और 50 हजार रुपये वसूलने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों आरोपी महिला और उमेश (पीडि़त के भाई) को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से 50 हजार रुपये, एक सोने की अंगूठी और एक सोने की चेन बरामद की गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के मुताबिक दोनों पीडि़त अरविंद कुमार और उसका भाई उमेश कैटरिंग का काम करते थे, लेकिन अब उन्होंने अपना काम अलग कर दिया है। आरोपी महिला पहले इन दोनों भाइयों के साथ खाना बनाने का काम करती थी। आरोप है कि आरोपी उमेश और पीडि़त अरविंद के बीच संपत्ति विवाद चल रहा है। इसी बीच उमेश ने महिला से मिलने अपने ही भाई को खानपान के बहाने महिला के घर बुलाया और दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर 5 लाख रुपये की मांग की। साथ ही उसे बंधक बनाकर धमकाते हुए उससे बदलसूकी भी की।
इस मामले की जानकारी देते हुए सदर थाना प्रभारी सुनीता रानी ने बताया कि अरविंद कुमार ने उन्हें शिकायत दी थी। महिला के साथ उसके भाई ने उसे महिला के घर बुलाया और उसे बंधक बनाकर पैसे, सोने की अंगूठी और चेन छीन ली। इसके साथ ही दुष्कर्म के आरोप में उसे फंसाने की धमकी देकर अरविंद कुमार से इसके बदले 5 लाख की मांग की गई।
पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला और उमेश को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 50,000 रुपये कीमत की सोने की अंगूठी और चेन बरामद कर ली। सुनीता रानी ने बताया कि इस मामले में दो और नाम सामने आए हैं। जांच की जा रही है, जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे, उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।


Next Story
Share it