नीतीश कुमार ने लालू को लेकर कही ये बड़ी बात

नीतीश कुमार ने लालू को लेकर कही ये बड़ी बात


नई दिल्ली। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लंबे समय के बाद लालू प्रसाद यादव पर तंज कसा है। मंगलवार को जब उनसे पूछा गया कि उपचुनाव में लालू यादव के भी आने और भाषण देने की बात चल रही है तो नीतीश कुमार ने तंज कसा। उन्होंने कहा कि अब लालू ही जानते हैं कि वे क्या करेंगे, भाषण देंगे और क्या करेंगे, क्या किसी ने उन्हें रोका है. वह जेल से भी अपना काम करते रहे है।
विधानसभा उपचुनाव में राजद कांग्रेस के टूटने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हम भी खबरों में देख रहे हैं. हर पार्टी का अपना हिसाब होता है, लोग तरह-तरह की बातें करते रहते हैं. उन्होंने कहा कि दो सीटें हमारी रही हैं, अब इन सीटों पर एनडीए की तरफ से उम्मीदवार खड़े हुए हैं. दोनों जदयू से हैं और आज नामांकन दाखिल कर रहे हैं. हमें इस बात की परवाह नहीं है कि कौन क्या कहता है, क्या दावा करता है। लालू प्रचार करने आ सकते हैं, इस पर नीतीश कुमार ने कहा कि उनकी मर्जी है, वे जेल से भी पार्टी चलाते रहे हैं।
बता दें कि बिहार उपचुनाव को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के साथ अपने गतिरोध के बीच कांग्रेस राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को अपने चुनाव चिह्न पर चुनाव लडऩे के लिए कह सकती है. पप्पू यादव कोविड महामारी और तालाबंदी के दौरान आम लोगों की मदद करने के अपने प्रयासों के लिए सुर्खियों में रहे हैं।
कांग्रेस विधायक प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस और पप्पू यादव की विचारधारा एक जैसी है और पार्टी के साथ उनके संबंध भी सौहार्दपूर्ण हैं. कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने कहा कि पप्पू यादव लालू प्रसाद के बाद बिहार के दूसरे सबसे बड़े नेता माने जाते हैं। कांग्रेस उनके संपर्क में है। अगर पप्पू यादव चुनाव लडऩे का विचार व्यक्त करते हैं तो हम उन्हें तारापुर निर्वाचन क्षेत्र मुंगेर से टिकट देंगे।


Next Story
Share it