लालू के कुनबे में बढ़ रही है कलह, तेजप्रताप ने लगाया यह आरोप

लालू के कुनबे में बढ़ रही है कलह, तेजप्रताप ने लगाया यह आरोप



पटना। राजद में बवाल थम नहीं रहा है। इस बीच पटना स्थित राजद कार्यालय से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने भाई तेजस्वी यादव के सलाहकार संजय यादव पर बड़ा आरोप लगाया है. तेज प्रताप यादव ने संजय यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह संजय यादव को अपने भाई (तेजस्वी यादव) से मिलने नहीं दे रहे हैं. राजद विधायक और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने संजय यादव पर दो भाइयों के बीच आने का आरोप लगाया है. संजय यादव को प्रवासी सलाहकार बताते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि जो खुद को हरियाणा में सरपंच नहीं बना सकता, वह तेजस्वी को मुख्यमंत्री कैसे बनाएगा. तेज प्रताप के इस बयान से राजद में बवाल होना तय है।
बता दें कि इससे पहले तेजप्रताप यादव कई बार पार्टी के कई नेताओं पर नाराजगी जता चुके हैं. तेज प्रताप यादव और जगदानंद सिंह के बीच सियासी खींचतान यही नहीं रुकी कि इस कड़ी में संजय यादव की एंट्री हो गई. दरअसल, संजय यादव बिहार के विधायक दल में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के सलाहकार हैं. हालांकि तेज प्रताप यादव के निशाने पर राजद बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद के बाद तेजस्वी यादव के राजनीतिक सलाहकार संजय यादव आ गए हैं।
उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए तेजप्रताप यादव ने राजद के कई नेताओं पर नाराजगी जाहिर की थी. बातचीत के दौरान तेज प्रताप यादव ने जगदानंद सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि जगदानंद सिंह चापलूसों से घिरे हैं। उन्होंने जगदानंद सिंह पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग विरोधियों से मिलकर पार्टी तोडऩा चाहते हैं।


Next Story
Share it