राजनीति में अजात शत्रु थे आचार्य नरेन्द्र देव: अखिलेश

  • सपा मुखिया ने 64वीं पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। समाजवादी पार्टी प्रमुख एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आचार्य नरेन्द्र देव को 64वीं पुण्यतिथि पर याद किया और पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान भावभीनी श्रद्धांजलि दी। इस दौरान सपा मुखिया ने कहा कि आचार्य नरेन्द्र देव के नेतृत्व में ही देश में समाजवादी आंदोलन की शुरूआत हुई थी। वे प्रमुख शिक्षाविद्, कई भाषाओं के विद्वान, बौद्ध दर्शन के गम्भीर अध्येता और राजनीति में ‘अजातशत्रु‘ थे। समाजवादी पार्टी उनके रास्ते पर चलने के लिए संकल्पित है।
आचार्य नरेन्द्र देव की श्रद्धांजलि सभा में रामगोविन्द चौधरी नेता विरोधीदल विधानसभा, अहमद हसन नेता प्रतिपक्ष विधान परिषद, नरेश उत्तम पटेल प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र चौधरी, मनोज पाण्डेय, महबूब अली, नवाब इकबाल, उज्जवल रमण सिंह, शैलेन्द्र यादव ललई मौजूद रहे।

स्नातक उम्मीदवार जिताने के लिए एकजुट हों सपाई

लखनऊ। समाजवादी पार्टी की जिला कार्यकारिणी की बैठक में लखनऊ स्नातक चुनाव में प्रत्याशी को जिताने की रणनीति बनी। कैसरबाग स्थित कार्यालय में पार्टी के जिला अध्यक्ष जय सिंह जयंत ने कहा कि विधान परिषद के लखनऊ स्नातक क्षेत्र से उम्मीदवार राम सिंह राणा को भारी मतों से जिताने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर काम करना होगा। जय सिंह ने कहा कि कार्यकर्ताओं को बूथवार जल्द ही जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष टीबी सिंह, पूर्व विधायक गोमती यादव, इंदल रावत, शिव शंकर सिंह शंकरी, राशिद अली, महताब सिंह यादव, नागेन्द्र सिंह, वीर बहादुर सिंह, हलीम खान, राजू पांडेय मौजूद रहे।

https://www.youtube.com/watch?v=hxE5mCHGRqo

Loading...
Pin It