सीएए के खिलाफ प्रदर्शन कर रही महिलाओं को लगातार मिल रहा समर्थन

  • 13वें दिन भी जारी रहा धरना, नारों से गूंज रहा घंटाघर

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। सीएए-एनआरसी के खिलाफ लखनऊ के ऐतिहासिक घंटाघर मैदान में आज 13वें दिन भी महिलाओं का विरोध प्रदर्शन जारी रहा। इस प्रदर्शन को लोगों का लगातार समर्थन मिल रहा है।
महिलाएं पिछले 13 दिनों से यहंा खराब मौसम के बीच खुले आसमान के नीचे शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन कर रही हैं। मंगलवार को महिलाओं के शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन को उलमा काउन्सिल के अध्यक्ष मौलाना आमिर रशदी ने अपना समर्थन दिया और घंटा घर पहुंचकर लोगों की हौसला आफजाई की। मौलाना आमिर रशदी ने महिलाओं के हक में दुआ की। इससे पहले शिया धर्म गुरू मौलाना कल्बे सादिक, मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली, मौलाना अब्दुल अलीम फारूकी समेत कई धर्मगुरूओं ने इस प्रदर्शन को अपना समर्थन दिया है।

किशोरी से दुष्कर्म कर वीडियो किया वायरल, पुलिस ने पकड़ा

  • अगवा कर किया था दुष्कर्म, किशोरी भी बरामद

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
गोरखपुर। पिपराइच क्षेत्र के एक गांव की किशोरी को अगवा कर दुष्कर्म करने का वीडियो वायरल करने वाले आरोपी अर्जुन चौहान को पुलिस ने असम से गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही पर किशोरी भी बरामद कर ली गई। पुलिस उन्हें ट्रांजिट रिमांड पर पिपराइच थाने ले आई।
बीते 31 दिसंबर को पिपराइच क्षेत्र के एक गांव की किशोरी का अपहरण हुआ था। अपहर्ता ने अगवा किशोरी से दुष्कर्म के बाद अश्लील वीडियो 19 जनवरी को वायरल किया था। पीडि़ता के पिता को मोबाइल पर धमकी दी थी कि केस दर्ज कराया तो हत्या करा देंगे। पीडि़ता के पिता ने 20 जनवरी को ग्राम नथुवा निवासी अर्जुन चौहान के खिलाफ तहरीर दी थी।
पिपराइच पुलिस ने 24 जनवरी को अर्जुन के खिलाफ दर्ज अपहरण के केस मेंं दुष्कर्म, हत्या की धमकी, पाक्सो व आइटी एक्ट की धारा बढ़ाई। पिपराइच इंस्पेक्टर सुधीर सिंह ने बताया कि जांच में पता चला कि आरोपी ने असम में पनाह ली है तो पुलिस टीम भेजी गई और उसे पकड़ा गया।

Loading...
Pin It

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.