पहले आओ, पहले पाओ योजना वेबसाइट पर जानकारी उपलब्ध कराना भूला एलडीए

  • जानकारी न मिलने के कारण एलडीए के चक्कर लगाने को मजबूर लोग

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। एलडीए ने पहले आओ, पहले पाओ योजना भले ही शुरू कर दी हो लेकिन उसकी जानकारी वेबसाइट पर नहीं डाली है जबकि प्रकशित विज्ञापनों पर संपूर्ण जानकारी वेबसाइट पर उपलब्ध होने की सूचना दी गई है। ऐसे में लोगों को फ्लैटों से संबंधित नियम-शर्ते और अतिरिक्त खर्च का विवरण नहीं मिल पा रहा है।
एलडीए की वेबसाइट पर ऑनलाइन जानकारी न मिलने के करण लोग एलडीए के चक्कर लगाने को मजबूर हैं जबकि एलडीए की ओर से योजना का विज्ञापन प्रकाशित किए एक सप्ताह बीत रहा है। करीब तीन हजार फ्लैटों के पंजीकरण को लेकर एलडीए ने पहले आओ, पहले पाओ योजना शुरू की है। यह फ्लैट लम्बे समय से नहीं बिक पा रहे हैं। बिक्री न होने के कारण इससे पहले एलडीए अपने फ्लैटों की कीमतें घटा चुका है। बावजूद इसके फ्लैटों की बिक्री नहीं बढ़ी है। वहीं, वेबसाइट पर योजना की जानकारी उपलब्ध न होने से एलडीए के फ्लैटों की बिक्री पर बुरा असर पड़ सकता है।

इस मामले की जानकारी संबंधित अफसरों से की जाएगी। यदि जानकारी उपलब्ध नहीं है तो उसको तत्काल वेबसाइट पर अपडेट कराया जाएगा।
शिवाकांत द्विवेदी, उपाध्यक्ष, एलडीए

शोरूम को बम से उड़ाने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
आगरा। सर्राफ को मोबाइल पर वाट्सएप मैसेज भेजकर 30 लाख रुपये रंगदारी मांगी गई और नहीं देने पर उसके एमजी रोड स्थित पीसी ज्वैलर्स शोरूम को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। रंगदारी मांगने वाले का कहना था कि शोरूम में बम लगा दिए हैं, जो शटर खोलते ही फट जाएंगे। दहशतजदा सर्राफ के सूचना देने पर एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। बम निरोधक दस्ते को बुला लिया गया। छानबीन में आरोपी भरतपुर का निकला है।
नेहरू नगर निवासी सर्राफा कारोबारी अभिमन्यु मूलरूप से अलीगढ़ के रहने वाले हैं। उनके पास पीसी ज्वैलर्स की फ्रेंचाइजी है। जिसका शोरूम एमजी रोड पर है। उनके वाट्सएप पर अनजान नंबर से लगातार कई मैसेज आए। मैसेज भेजने वाले ने 30 लाख रुपये रंगदारी मांगी। रकम नहीं देने पर धमकी दी कि शोरूम के शटर खोलते ही धमाके होंगे। पूरा शोरूम उड़ जाएगा। इससे सर्राफ दहशत में आ गए। उन्होंने 112 नंबर पर सूचना दी। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। बम डिस्पोजल स्क्वायड को बुला लिया गया। धमकी देने वाले को राजस्थान की दौसा जिले की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी मुकेश गोस्वामी दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी का रहने वाला है।

https://www.youtube.com/watch?v=qfczoj0FXUY

Loading...
Pin It