मलेशिया में तिरंगा फहराकर स्वदेश लौटीं एथलीट तृप्ति सिंह का जोरदार स्वागत

  • बाधा दौड़ में जीता गोल्ड मेडल
  • अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने किया सम्मानित

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। मलेशिया के कोचिंग शहर में आयोजित 21वीं एशियन मास्टर्स एथलेटिक्स मीट के बाधा दौड़ में गोल्ड मेडल जीत कर स्वदेश लौटीं तृप्ति सिंह का प्रदेश की राजधानी लखनऊ में जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने तलवार भेंट कर उनको सम्मानित किया।
अंतरराष्टï्रीय एथलीट तृप्ति सिंह गुरुवार को जब लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचीं तो उनके स्वागत में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। लोगों ने ढोल नगाड़े बजाकर उनका स्वागत किया। यहां से उनका काफिला उनके आवास गोमती नगर विस्तार के सरस्वती अपार्टमेंट तक पहुंचा। इस दौरान भारत माता की जय, नारी नहीं शक्ति है, के नारे गूंजते रहे। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के युवा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र ने तृप्ति सिंह को तलवार भेंट की। राष्ट्रीय संगठन मंत्री विक्रांत और सिद्धांत सिंह बीरू ने तिरंगा लहराते हुए भारत की बेटी के सम्मान में भारत माता की जय के नारे लगाए। तृप्ति सिंह के आवास पर भी बधाई देने वालों तांता लगा रहा।

दहेज में नहीं मिले दो लाख तो बहू को पिला दिया तेजाब

  • रिपोर्ट दर्ज, पति गिरफ्तार

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
आगरा। दहेज में दो लाख रुपये की मांग पूरी नहीं होने पर पति और ससुराल वालों ने विवाहिता को तेजाब पिला दिया। इससे उसकी मौत हो गई। मायके वालों को अगले दिन घटना की जानकारी होने पर वह न्यू आगरा थाने पहुंचे। पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया।
फीरोजाबाद के थाना टूंडला के जरौली गांव में रहने वाली आरती (22) पुत्री एबरन सिंह की शादी ढाई साल पहले रवि से हुई थी। न्यू आगरा के नगला पदी क्षेत्र में रहने वाला रवि टेंपो चालक है। आरती के मायके वालों के अनुसार शादी के कुछ महीने बाद ही पति और ससुराल वालों ने आरती को परेशान करना शुरू कर दिया। एक साल पहले आरती ने बेटी को जन्म दिया था। आरोप है कि पति व अन्य स्वजनों ने मंगलवार की रात आरती को तेजाब पिला दिया। उन्हें इसकी जानकारी बुधवार को हुई, जब आरती की मौत हो गई। पति, सास व ससुर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडेय ने बताया आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Loading...
Pin It

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.