डील: पेप्सी से दो साल में 15 करोड़ कमाएंगे सलमान

लीवुड के दबंग सलमान खान की तीन साल बाद अब एक बार फिर ब्रांड एम्बेसडर के रूप में कोला स्पेस में वापसी हो रही है। सलमान खान को पेप्सी ब्रांड का एम्बेसडर चुना गया है। वह आगामी दो साल तक कोल्ड ड्रिंक्स ब्रांड पेप्सी का प्रचार करेंगे। इसके लिए उन्हें 15 करोड़ रुपए मिलेंगे। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, उन्हें यह कॉन्ट्रैक्ट दो साल के लिए मिला है।
पेप्सी ब्रांड को सलमान खान की अपकमिंग फिल्म दबंग-3 से फायदा मिल सकता है। कंपनी 2020 के लिए के लिए समर कैंपेन का आधार सलमान और उनकी फिल्म को बनाएगी। पेप्सिको के प्रवक्ता ने कहा साल 2020 में ब्रांड पेप्सी 360 डिग्री कैंपेन चलाएगा। कैंपन में आजकल के युवाओं का आत्मविश्वास सलमान के जरिए दिखाया जाएगा। गौरतलब है कि कलर्स चैनल के शो बिग बॉस को होस्ट करने वाले सलमान एक एपिसोड के लिए आठ करोड़ रुपए से अधिक कमाते हैं। सेलिब्रेटी वैल्युएशन कंपनी डफ एंड फेल्प्स के मुताबिक सलमान खान साल 2018 में वैल्युएशन के मामले में 5.58 करोड़ डॉलर के साथ छठे नंबर पर थे।
मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, सलमान के साथ पेप्सी का यह सौदा मनोरंजन की दुनिया के महंगे सौदे में से एक है। क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी इसी लीग में रकम चार्ज कर रहे हैं। गौरतलब है कि इसी साल मार्च में दस साल के लंबे अरसे बाद सलमान खान एक बार फिर थम्स अप के साथ जुड़ गए थे। कोका कोला इंडिया ने उन्हें थम्स अप का ब्रांड एंबेसडर बना दिया। उस समय तक वह पेप्सी के ब्रांड माउंटेन ड्यू के एंबेसडर रहे थे। वैसे, इससे पहले सलमान 2002 तक थम्स के भी ब्रांड एंबेसडर रहे। इसके अलावा इसी साल वर्ष 2019, जुलाई में टाइल्स, बाथरूम फिटिंग के सामान बनाने वाली कंपनी सोमानी सेरामिक्स ने भी सलमान खान को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

Loading...
Pin It

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.