अपराधियों को संरक्षण दे रही भाजपा: अखिलेश यादव

  • पूरे प्रदेश में दहशत में जिंदगी जी रहीं महिलाएं
  • सपा प्रमुख ने उन्नाव कांड पर सीएम का मांगा इस्तीफा

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि महिलाओं और बच्चियों के साथ बलात्कार और उसे जिंदा जला देने की घटना अमानुषिक कृत्य है, इसकी जितनी निंदा की जाए कम है। आज पूरे प्रदेश में महिलाएं और बच्चियां असुरक्षित महसूस कर रही हैं। वे दहशत में जी रही है। राज्य सरकार महिलाओं का सम्मान करना नहीं जानती है। भाजपा में ही अपराधियों को संरक्षण मिल रहा है। उन्होंने कहा कि उन्नाव की बेटी ने जो दर्द सहा है उसके प्रति सरकार का रवैया असंवेदनशील है। सपा संतप्त परिवार के साथ है।
उन्होंने कहा कि उन्नाव की बेटी की हत्या में भाजपा सरकार की लापरवाही जिम्मेदार है। यह प्रदेश की हर नारी के गरिमामय जीवन व सुरक्षा का प्रश्न है। अगर भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री में अंशमात्र की संवेदनशीलता है तो वे त्याग पत्र दें। यह प्रदेश की हर नारी और हमारी भी मांग है। गौरतलब है कि रविवार को अखिलेश यादव के निर्देश पर राजधानी लखनऊ सहित प्रदेश के सभी 75 जनपदों में उन्नाव की रेप पीडि़ता की दर्दनाक मृत्यु पर श्रद्धांजलि देने के लिए सपा द्वारा शोकसभाओं का आयोजन किया गया था। लखनऊ में हजारों सपा कार्यकर्ता तथा समर्थकों ने मृतका की दर्दनाक मौत और सरकार की अक्षमता के विरोध में परिवर्तन चौक से जीपीओ हजरतगंज, गांधी प्रतिमा तक कैंडिल मार्च निकाला। इसके पूर्व उन्नाव की रेप पीडि़ता को 5 दिसम्बर 2019 को जलाकर मारने की लोमहर्षक घटना के विरोध में पिछले दिनों सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी तथा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के साथ विधान सभा के सामने धरना दिया था।

गीताश्री के उपन्यास वाया मीडिया का कवर लॉन्च

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। मेटाफर, लखनऊ लिट फेस्ट, एक देश, एक भाषा में प्रसिद्ध साहित्यकार गीताश्री के उपन्यास वाया मीडिया पुस्तक के कवर को लॉन्च किया गया। उपन्यास के कवर को तद्भव के संपादक अखिलेश, 4पीएम के संपादक संजय शर्मा, बेस्ट सेलर लेखक नीलोत्पल मृणाल, राहुल देव, प्रख्यात गीतकार इरशाद कामिल, यूनीसेफ की पीयूष एंटनी ने लॉन्च किया।

Loading...
Pin It

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.