धर्म और जाति के नाम पर समाज को बांटने का काम कर रही भाजपा: अखिलेश यादव

  • कहा, देश व प्रदेश के हालात ठीक नहीं अखिलेश ने 20 वरिष्ठ अधिवक्ताओं को किया सम्मानित

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि देश व प्रदेश के हालात ठीक नहीं हैं। धर्म और जाति के नाम पर समाज को बांटने का काम हो रहा है। असमानता बढ़ती जा रही है। संविधान पर संकट है, संस्थाओं पर भरोसा कम हो रहा है, उन पर नियंत्रण किया जा रहा है।
सपा मुखिया ने कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा सरकार अपना काम नहीं कर रही है। गरीबी हटाने का वादा किया था मगर गरीबी मिटी नहीं। कश्मीर में लोग घरों में कैद हैं। झारखंड में धारा 370 खत्म होने की चर्चा कर चुनावी लाभ लेने की कोशिश भाजपा कर रही है। भाजपा सरकार जो दिखाना चाहती है वही मीडिया में दिखाया जा रहा है। सरकार बेकारी का आंकड़ा नहीं बता रही है। जीडीपी जीरो है। विकास ठप है। पहले उद्योग डुबोए फिर उनको कर्ज भी दिया। रियल एस्टेट बैठ गया है। अखिलेश ने इस मौके पर 20 वरिष्ठ अधिवक्ताओं को सम्मानित भी किया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने की और संचालन अधिवक्ता सभा के प्रदेश अध्यक्ष जगन्नाथ यादव ने किया। इस अवसर पर माता प्रसाद पांडेय, अहमद हसन, एसआरएस यादव, अरविंद कुमार सिंह, डा. राजपाल कश्यप आदि उपस्थित रहे।

अधिवक्ताओं को सुविधाएं देने का वादा

अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यालय में अधिवक्ताओं की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनका सहयोग मिले बिना सफलता नहीं मिल सकती है। जब वे तय कर लेंगे कि बदलाव लाना है तो वर्ष 2022 में जरूर परिवर्तन दिखाई देगा। उन्होंने वादा किया कि सरकार बनने पर अधिवक्ताओं को और सुविधाएं दी जाएंगी। भारत के प्रथम राष्ट्रपति डा. राजेंद्र प्रसाद के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए। भोपाल की गैस त्रासदी का भी स्मरण किया।

मेट्रो के निर्माण कार्य से पानी की पाइप लाइन फटी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। मेट्रो के निर्माण कार्य के चलते हैदर कैनाल नाले के नीचे से गुजर रही पाइप लाइन फट गई। इसके चलते हजारों लीटर पानी बहने लगा। मेट्रो की टीम इसकी मरम्मत करने में जुट गई है, लेकिन पानी की सप्लाई में अभी भी समस्या आ रही है। पानी की पाइप लाइन फटने से मुख्य रूप से सुदामापुरी और केकेसी के पीछे स्थित बड़ी आबादी को पानी संकट हो गया। यहां के लोगों को छितवापुर में लगी सरकारी ट्यूबवेल टंकी से पानी भरकर लाना पड़ा। पानी की सप्लाई नहीं आने से लोगों का गुस्सा चरम पर पहुंच गया। वहीं जलकल के अधिकारियों ने बताया कि उनकी ओर से लगातार प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही पानी की सप्लाई शुरू हो जाएगी।

Loading...
Pin It

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.