पुलिस उत्पीडऩ से परेशान परिवार ने अखिलेश यादव से की मुलाकात

  • झूठे केस में फंसाने समेत तमाम तरीके अपनाए जाने का किया जिक्र

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज भी पीडि़तों के लिए आशा की किरण हैं। इसलिए उनसे मिलकर अपना दुख प्रकट करने और न्याय दिलाने की मांग करने वालों की संख्या अभी भी कम नहीं है। इसी कड़ी में जगदीशपुर के नवरंग पेन्टर ने अखिलेश यादव से मुलाकात कर स्थानीय पुलिस द्वारा झूठे केस में फंसाने और परिवार का उत्पीडऩ किए जाने की शिकायत की है। जिसे गंभीरता से से लेकर सपा मुखिया ने हर संभव मदद का आश्वासन दिया।
सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि पेन्टर नवरंग जगदीशपुर चौराहे पर नवरंग पेन्टर के नाम से एक दुकान चलाते हैं। उनका एक पड़ोसी से विवाद हुआ। पुलिस ने स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर 14 अगस्त 2019 को उन्हें गिरफ्तार कर पहले हवालात में पिटाई की और फिर एक झूठे मामले में फंसा कर जेल भेज दिया। स्थानीय जनता ने जब इसका विरोध किया तो नवरंग की पत्नी चंद्रकला सहित 10 लोगों को पुलिस ने जेल भेज दिया। पुलिस ने अभी भी 150 लोगों पर केस दर्ज कर रखा है और लोगों को धमकाया जा रहा है। इसलिए पेन्टर नवरंग ने अखिलेश यादव से अपील की है कि ‘भैया जी हम गरीबों की आवाज बन जाइए। हमारी बातों को दिल्ली तक पहुंचाइए। हमारी बात को पूरे भारत की जनता जान जाय और उत्तर प्रदेश की सरकार की असलियत को पहचान जाए क्योंकि हम मर सकते हैं लेकिन सच को झुकने नहीं देंगे।’

वीआईपी नंबर के लिए बोली कल से लगेगी

आज शाम तक पंजीकरण कराने वालों को मिलेगा लाभ

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। दीपावली व धनतेरस के मद्देनजर गाडिय़ों की बुकिंग और खरीदारी जोरों पर है। इसलिए आरटीओ ने इस बार दो व चार पहिया नए वाहनों पर वीआईपी नंबरों की चाहत रखने वालों को विशेष मौका देने का निर्णय लिया है। नए वाहनों के मालिक नीलामी बोली के लिए आज शाम तक रजिस्ट्रेशन करा लें। तभी 346 वीआईपी नंबरों पर बुधवार से होने वाली नीलामी बोली में हिस्सा ले सकेंगे। एआरटीओ (प्रशासन) संजय तिवारी ने बताया कि इस बार नए वाहनों की सीरीज यूपी 32 एलए से शुरू होगी। अन्य नंबरों की एक व पांच हजार रुपये में ऑनलाइन नंबर बुक किए जाएंगे। परिवहन विभाग की वेबसाइट परिवहन सेवा पर वीआईपी नंबरों पर ऑनलाइन नीलामी बोली 25 अक्टूबर की शाम छह बजे तक लगेगी।

Loading...
Pin It

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.