थम नहीं रहा डेंगू का प्रकोप 24 लोग और आए चपेट में

  • 30 जगहों पर मिले डेंगू के लार्वा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। राजधानी में डेंगू का प्रकोप जारी है। डेंगू के 24 नए मरीज सामने आए हैं। साथ ही स्वास्थ्य विभाग ने सभी अस्पतालों को डेंगू का सही आंकड़ा न देने पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। इसके अलावा 30 जगहों पर डेंगू के लार्वा मिले हैं। वहीं, फैजुल्लागंज इलाके में बुखार व डेंगू का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। रोजाना काफी संख्या में मरीज आ रहे हैं।
सीएमओ डॉ. नरेंद्र अग्रवाल ने सभी सरकारी और निजी अस्पतालों से डेंगू के मरीजों की पुष्टि होने के बाद ओपीडी में इलाज कराने और भर्ती होने वाले मरीजों की अलग-अलग संख्या स्पष्ट रूप से रोजाना कार्यालय में देने का निर्देश भी दिया है। सही आंकड़ा या जानकारी न देने वाले निजी अस्पताल संचालकों को चिह्नित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। सही आंकड़ा न देने वाले अस्पताल संचालकों पर भी कार्रवाई होगी।

भाजपा विधायक ने करनैलगंज पुलिस पर लगाये तस्करी समेत कई आरोप

  • एडीजी को पत्र लिखकर तबादले की उठाई मांग, पत्र वायरल होने से मचा हडक़ंप

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
गोंडा। प्रदेश की योगी सरकार में आम जनता तो दूर उनके ही विधायकों की नहीं सुनी जा रही है। बेबसी में विधायकों को आला अफसरों की शरण में जाना पड़ रहा है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। करनैलगंज विधानसभा सीट से भाजपा विधायक कुंवर अजय प्रताप सिंह उर्फ लल्ला भइया ने अपनी ही सरकार में पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा कर दिया है। विधायक ने करनैलगंज कोतवाल समेत यहां तैनात पुलिसकर्मियों पर मादक पदार्थों की तस्करी व अन्य कई प्रकार के अनैतिक कार्यों के अंजाम देने के आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है। उन्होंने एडीजी स्थापना के पत्र लिखकर इन पुलिसकर्मियों का तबादला गोरखपुर जोन के बाहर किए जाने की मांग उठाई है। विधायक का यह पत्र अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे लेकर पुलिस विभाग मे हडक़ंप मचा हुआ है। विधायक ने पत्र में लिखा है कि करनैलगंज कोतवाली में तैनात प्रभारी निरीक्षक समेत कई पुलिसकर्मी तस्करी में लिप्त हैं। एडीजी को लिखे पत्र में भाजपा विधायक ने इन सभी पुलिसकर्मियों पर शासन के मंशा के विपरीत काम करने का आरोप लगाते हुए उनका तबादला गोरखपुर जोन से बाहर करने की मांग की है। विधायक का यह पत्र अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Loading...
Pin It

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.