घबराहट में मप्र के सीएम बदल रहे रंग: जीतू पटवारी

बोले- आका की उम्मीदों पर खरा उतरने का दबाव

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
भोपाल। जीतू पटवारी ने सीएम मोहन यादव को लेकर कहा है कि उनकी आवाज और अंदाज बदले हुए नजर आ रहे हैं। मध्यप्रदेश में नफरत की दुकान बिलकुल नहीं चलती है और वो इस दुकान में गुजरात का सामान भरने की कोशिश न करें।
पटवारी ने एक्स पर लिखा है कि आका की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए आपने भी रंग बदल लिया। मुझे तो लगा था कि पहले दौर के मतदान से केवल मोदीजी ही डरे हुए हैं। आपकी आवाज और अंदाज में जो बदलाव दिखाई दे रहा है, वह भी उसी डर को जता-बता रहा है! पहले संदेह था अब पुख्ता यकीन हो गया है कि प्रधानमंत्री जी की तरह आपका सॉफ्टवेयर भी 2014 के बाद से अपडेट नहीं हुआ है। तभी तो चुनाव आते ही हिंदू-मुस्लिम और झंडे के कलर आपको भी याद आने लग गए, फरमान मिलते ही कुछ भी बोलने लग गए। प्रधानमंत्री के जिस झूठ पर पूरा देश आश्चर्य व्यक्त कर रहा है, दुनिया के मीडिया के साथ देश का गोदी मीडिया भी प्रमाणिक तौर पर खंडन कर रहा है, उसे बेबुनियाद झूठ को यदि 36 घंटे बाद भी आप दोहरा रहे हैं, तो यह फिर आपकी समझ पर उठने वाला सवाल है।
मोहन भैया, अपने मध्यप्रदेश में नफरत की दुकान पर ग्राहक बिल्कुल नहीं आते हैं। पता नहीं आप इस दुकान में गुजरात का सामान क्यों भरना चाहते हैं। यहां प्रेम, विश्वास, भाईचारे का माहौल है., यह चुनाव भी थोड़े दिन में खत्म हो जाएंगे, फिर जुबान में ऐसा जहर क्यों? यदि आपको हैडलाइंस के लिए भाषण ही देना है, या पर्ची की खर्ची के रूप में भक्ति-गान को स्वर देना है, तो गुजरात घराने के पास ढेर सारे झूठे सपने हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button