पीएम मोदी चुनाव हार चुके हैं : अखिलेश

  • सपा प्रमुख ने रांची में बीेजेपी पर बोला हमला

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
रांची। झारखंड की राजधानी रांची में रविवार को विपक्षी गठबंधन इंडिया ने एकजुटता दिखाई। झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) के नेतृत्व में यह रैली रांची के प्रभात तारा मैदान में हुई। उलगुलान न्याय महारैली में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने भी मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब से इन्होंने आपके (झारखंड) मुख्यमंत्री और दिल्ली के मुख्यमंत्री को जेल भेजा है वे चुनाव हार चुके हैं। मैदान में जब पहलवान हारने लगता है तब कई तरह के हथकंडे अपनाता है।
भाजपा यह न भूले कि शेर को गिरफ्तार किया है, लेकिन उनकी दहाड़ को गिरफ्तार नहीं कर पाए हैं। गठबंधन के नेताओं का दावा है कि 28 पार्टियों ने रैली का समर्थन किया है। पांच लाख से अधिक लोग इसमें भाग लेंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, आप सांसद संजय सिंह, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समेत कई विपक्षी नेता मंच पर मौजूद रहे।

उत्तम स्वास्थ्य का है मौलिक अधिकार, हो उच्चस्तरीय जांच

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को शुगर कंट्रोल करने के लिए जेल में इन्सुलिन नहीं देने दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसकी तत्काल जांच की जानी चाहिए। उन्होंने सोशल मीडिया साइट एक्स पर कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को अपने उत्तम स्वास्थ्य का मौलिक अधिकार है। ये समाचार अविश्वसनीय है कि जेल में उनकी बढ़ती शुगर को नियंत्रित करने के लिए इन्सुलिन देने से मना किया जा रहा है। इस समाचार का तत्काल उच्च स्तरीय संज्ञान लिया जाए और पता किया जाए कि इस साजि़श के पीछे किसके निर्देश हैं। दिल्ली के सीएम केजरीवाल को अभी तक बेल नहीं मिल सकी है। वो शराब घोटाले के आरोपी बताए जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button