हार की डर से बौखलाए PM मोदी ! मुसलमानों पर दिए बयान पर मचा घमासान

लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के मतदान के बाद आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्षी नेताओं पर निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क:  लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के मतदान के बाद आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्षी नेताओं पर निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने भाषण में मुसलमानों को लेकर टिप्पणी की है, PM मोदी ने अपनी एक चुनावी रैली के दौरान मुसलमानों को लेकर कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार बनती है तो वो संपत्तियों को इकट्ठा करेंगे और उनके बीच बाटेंगे जिनके ज्यादा बच्चे हैं।

ओवैसी ने मोदी सरकार पर बोला हमला

PM मोदी की अपमानजनक टिप्पणी को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की प्रतिक्रिया सामने आई है। ओवैसी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए X पर लिखा कि मोदी ने आज मुसलमानों को घुसपैठिए बुलाया और कहा कि उनके ज्यादा बच्चे होते हैं। 2002 से लेकर अब तक मोदी की बस एक ही गारंटी रही है, भारत के मुसलमानों को गालियां दो और वोट बटोरो. अगर बात मुल्क की संपत्ति की हो रही है तो मोदी सरकार में देश के धन पर पहला हक उनके अरबपति दोस्तों का रहा है। भारत के 1% लोग आज देश का 40% धन खा गए। आम हिन्दुओं को मुसलमानों का डर दिखाया जा रहा है पर सच तो यही है कि आपके पैसों से कोई और अमीर हो रहा है।

इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि पहले जब उनकी (कांग्रेस) सरकार थी तब उन्होंने कहा था कि देश की संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है। इसका मतलब ये संपत्ति इकट्ठा करके किसको बांटेंगे, जिनके ज्यादा बच्चे हैं उनको बांटेंगे, घुसपैठियों को बांटेंगे। क्या आपकी मेहनत का पैसा घुसपैठियों को दिया जाएगा?

ओवैसी ने कहा कि अगर मोदी सरकार इस बार सत्ता में आई तो संविधान बदल देगी। इबादतगाहों के कानून को खत्म कर देगी। हमने अपने धर्म के लिए आवाज उठाई है और आगे भी उठाते रहेंगे। मोदी बीते वर्षों में जो भी कानून लेकर आए, हमने उसके खिलाफ वोट किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button