अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल- मनोज तिवारी

नई दिल्ली। भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए दावा किया कि वह जेल में विलासिता की जिंदगी जी रहे हैं। वहीं उनकी टिप्पणी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा दिल्ली की एक अदालत में दावा किए जाने के बाद आई है कि उत्पाद शुल्क घोटाला मामले में गिरफ्तार केजरीवाल मेडिकल जमानत का लाभ उठाने के लिए टाइप 2 मधुमेह होने के बावजूद आम और मिठाई जैसे उच्च चीनी वाले खाद्य पदार्थ खा रहे हैं।
इसके साथ ही तिवारी ने दावा किया कि केजरीवाल एक बहुत ही शातिर अपराधी की तरह सोचते हैं और उसी की तरह बोलते हैं, और कहा कि चूंकि दिल्ली के सीएम एक शानदार जीवन जीने के आदी हैं, इसलिए वह जेल में भी ऐसा करना जारी रख रहे हैं।
तिवारी ने कहा कि दिल्ली की जेलें केंद्र सरकार के अधीन नहीं बल्कि केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार के अधीन आती हैं, जहां आज अदालत में यह साबित हो गया कि मधुमेह होने के बावजूद केजरीवाल जानबूझकर मीठे खाद्य पदार्थ खा रहे हैं। ये सभी खाद्य पदार्थ मधुमेह वाले व्यक्ति का वजन बढ़ाते हैं, वह यह सुनिश्चित करने के लिए ऐसा कर रहे हैं कि वह स्वास्थ्य आधार पर जमानत के लिए आवेदन कर सकें।
मनोज तिवारी ने एक बयान जारी कर कहा कि अरविंद केजरीवास शातिर अपराधी की तरह सोचते हैं और बाते करते हैं और उसी तरह से साजिश करते हैं और उनको राजमहल में रहने की आदत हैं। इसलिए जेल मे बड़ी ठाठ से रह रहे हैं, दिल्ली की जेल केंद्र सरकार के अधीन नहीं, दिल्ली सरकार के अधीन है, अरविंद केजरीवाल के अधीन है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button