भजन लाल की रैली से भागने लगी जनता, BJP का उड़ा मजाक

देश में आम चुनाव-2024 को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं। चुनाव 2024 की लड़ाई शरू होने में महज 2 दिन ही शेष बचे हुए हैं। आम चुनाव प्रचार-प्रसार के दौरान तमाम राजनीतिक पार्टियां अपना दमखम दिखाने में लगी हुई हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: देश में आम चुनाव-2024 को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं। चुनाव 2024 की लड़ाई शरू होने में महज 2 दिन ही शेष बचे हुए हैं। आम चुनाव प्रचार-प्रसार के दौरान तमाम राजनीतिक पार्टियां अपना दमखम दिखाने में लगी हुई हैं। इस बीच राजनीतिक पार्टियां के ताबड़तोड़ प्रचार के दौरान राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। दरअसल, मुख्यमंत्री की जनसभा से लोग उठकर भागने लगे। आपको बता दें कि ये वीडियो सोशल मिडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

BJP अब सत्ता से बाहर होने के लिए रहे तैयार

यह वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल होते ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने बीजेपी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि राज्य में जनता बीजेपी से 4 महीने में ही दुःखी हो गई है की लोगों को सभा में रोकने के लिए भगवान की कसमें देनी पड़ रही हैं। इस बार जनता ने बीजेपी को हटने का मन बना लिया है और जनता ही जनार्दन है। बीजेपी लोकसभा चुनाव से पहले ही जो 400 सीटें जीतने का नारा लगा रही है ये सपना उनका सपना ही बनकर रह जाएगा। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी अब सत्ता से बाहर होने के लिए तैयार रहे।

10 साल में किए भ्रष्टाचार की खुली पोल

दरअसल, मुख्यमंत्री की चुनावी सभा से जनता उठाकर भागने लगी। उस दौरान लोगों को रोकने के लिए मंच संभाल रहे नेता ने उन्हें हिन्दू होने और महादेव का भक्त होने का वास्ता तक दे दिया। बता दें कि सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। प्रदेश कांग्रेस समिति चीफ ने वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि बीजेपी के 10 साल में किए भ्रष्टाचार की पोल खोलने के लिए काफी है। जनता बीजेपी से दु:खी है और इन चुनावों में उसे सत्ता से हटाने को तैयार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button