एमपी में पीएम की हुंकार, फिर बनेगी मोदी सरकार

  • अबकी बार 300 पार, दोबारा बनेगी पूर्ण बहुमत वाली भाजपा सरकार
  • देश का भविष्य बनाने के लिए जनता कर रही मतदान
  • कांग्रेस ने अभी तक नहीं माफ किया किसानों का कर्ज

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 की अपनी आखिरी रैली को संबोधित करने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश पहुंचे। यहां खरगौन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने प्रचार की शुरुआत मेरठ से की थी और आखिरी सभा खरगौन में कर रहा हूं। पीएम ने कहा कि इस बार पूरा देश कह रहा है फिर एक बार मोदी सरकार, अबकी बार 300 पार।
उन्होंने कहा कि 19 तारीख को जब आप वोट डालेंगे तो इतिहास रच रहे होंगे, आप लगातार दूसरी बार पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाने वाले हैं। उन्होंने कहा कि इस बार पूरा देश दल के लिए नहीं देश के लिए वोट कर रहा है। जनता इस बार सरकार नहीं, देश का भविष्य बनाने के लिए अपना वोट डाल रही है। उन्होंने कहा कि अब देश चाहता है कि घर में घुसकर आतंकियों को मारा जाए। मुझे प्रसन्नता है कि देश, राष्ट्रवाद की प्रेरणा, अंत्योदय के दर्शन और सुशासन के मंत्र को लेकर चल रही भाजपा के प्रति अपना विश्वास दिखा रहा है। मुझे संतोष है कि हमारे सपूतों के सम्मान में, शौर्य के सम्मान में पूरा देश खड़ा हो रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, सैनिकों से विशेषाधिकार छीनने और देशद्रोह का कानून खत्म करने जैसे विषयों को लेकर जनता के बीच गई, जिसको देश ने ठुकरा दिया है। देश इस बात पर एकमत है कि जो लोग जम्मू कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री की पैरवी कर रहे हैं, उन्हें इस चुनाव में बड़ी से बड़ी सजा दी जाए।
उन्होंने आदिवासियों के लिए कहा कि जब तक मोदी है, भाजपा है, तब तक जंगल में रहने वालों के अधिकारों को, उनकी जमीन को कोई हाथ नहीं लगा पाएगा। प्रधानमंत्री ने कहा कि एक झूठ चल रहा है कि किसानों के खाते में जो पैसा जमा हो रहा है वह चुनाव के बाद वापस ले लिया जाएगा लेकिन मैं वादा करता हूं कि ये पैसा आपसे कोई नहीं छीन सकता है।
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए मोदी ने कहा कि ये लोग विधानसभा चुनाव में गिनती गिनाते हुए कह रहे थे कि कर्जमाफ करेंगे, लेकिन अब 150 दिन हो गए फिर भी किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ है। ये लोग बिजली का बिल हाफ कर रहे थे, लेकिन इन्होंने बिजली ही हाफ कर दी।

अवंतीपोरा में आतंकी हमले को लेकर सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

  • एयरबेस पर बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर और अवंतीपोरा में आतंकी हमले को लेकर सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है। सरकारी सूत्रों के अनुसार, श्रीनगर और अवंतीपोरा एयरबेस को आतंकी निशाना बनाए जाने की सूचना इंटेलिजेंस एजेंसियों को मिली है। सूचना के कारण सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर हैं और एयरबेस की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं लोकसभा चुनावों को देखते हुए भी देश भर में सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं।
जम्मू कश्मीर के शोपियां में गुरुवार को हुए आतंकी हमले के बाद इंटेलिजेंस एजेंसियां पूरी तरह से अलर्ट पर हैं। सूत्रों के अनुसार एयरबेस की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इससे पहले इसी सप्ताह संजुवान सैन्य शिविर के बाहर भी एक संदिग्ध को पकड़ा गया था। बता दें कि शोपियां जिले में गुरुवार को भी एक आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि घायल जवान रोहित कुमार यादव की अस्पताल में मौत हो गई। शोपियां के हंदेव इलाके में आतंकवादियों से लोहा लेते वक्त रोहित यादव बुरी तरह से जख्मी हो गए थे। इस मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए थे। यह भी बताया कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान यावर अहमद डार,शकील अहमद डार और इश्तियाक भट्ट के तौर पर की गई है। ये तीनों आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन से जुड़े थे।

पीएम मोदी की पत्नी की चिन्ता करने के बजाय खुद शादी कर लें मायावती: आठवले

  • कहा, देश की जनता एक बार फिर बनाएगी एनडीए की सरकार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। वाराणसी में पीएम मोदी के लिए चुनाव प्रचार करने गए एनडीए के सहयोगी और मोदी सरकार में मंत्री रामदास आठवले ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर बड़ा हमला बोला है। रामदास आठवले ने पीएम नरेंद्र मोदी की पत्नी को लेकर दिए गए मायावती के बयान की निंदा करते हुए कहा कि मायावती को जसोदाबेन की चिंता करने की जगह खुद शादी कर लेनी चाहिए।
रामदास आठवले ने महागठबंधन और अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा मुखिया को हकीकत नजर नहीं आ रही है। लेकिन पूरे देश की जनता नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाना चाहती है।
दरअसल बसपा प्रमुख मायावती ने पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उनकी पत्नी को लेकर हमला किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि जो अपनी पत्नी का नहीं हुआ वो देश का क्या होगा। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण के लिए आज शाम को चुनाव प्रचार थम जाएगा। अब सब की निगाहें 19 को होने वाले सातवें चरण के मतदान पर हैं। इस चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी से उम्मीदवार हैं, वहीं यूपी की तमाम हाईप्रोफाइल सीटों पर बीजेपी की साख दांव पर है।

आज वाराणसी में मौन विरोध करेंगी अदिति सिंह

  • भाजपा सरकार के खिलाफ करेंगी प्रदर्शन

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। कांग्रेस विधायक अदिति सिंह आज वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर पूजा करेंगी। इसके साथ ही वे भाजपा सरकार के खिलाफ मौन धारण कर विरोध दर्ज कराएंगीं। इस मौन प्रदर्शन के पीछे बछरावां में अपने ऊपर हुए हमले को लेकर प्रदेश सरकार में बैठे लोगों की तरफ से की गई बयानबाजी और रायबरेली प्रशासन की भूमिका को बेनकाब करना है।
विधायक अदिति सिंह पर हमले को लेकर राज्य निर्वाचन आयोग बेहद गंभीर है। इस प्रकरण में राज्य निर्वाचन आयोग ने डीएम से रिपोर्ट मांगी है। वहीं राज्य सरकार ने मामले की मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए हैं। पुलिस ने जानलेवा हमले में आरोपी 10 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें, रायबरेली में मंगलवार को जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान के पहले ही अदिति सिंह के काफिले पर हमला हो गया था। इसमें उनकी कार और काफिले में शामिल कुछ अन्य वाहन भी पलट गए थे। अदिति समेत कुछ लोगों को चोटें भी आई थीं। कांग्रेस के लोग इसे सुनियोजित हमला बता रहे हैं तो भाजपा के लोगों का कहना है कि उनके काफिले के आगे किसी वाहन के आने के कारण यह हादसा हुआ है। इसलिए अदिति ने प्रदेश की बदहाल कानून व्यवस्था के खिलाफ मौन प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है।

 

Loading...
Pin It