कंगना पर विक्रमादित्य का पलटवार, “भगवान राम उन्हें सद्बुद्धि दें

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासत में हलचल सी मची हुई है। जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है वैसे ही राजनीतिक पार्टियों में दिलों धड़कने बढ़ती ही जा रही हैं....

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर देश की सियासत में हलचल मची हुई है। जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है, वैसे ही राजनीतिक पार्टियों के दिलों की धड़कनें बढ़ती ही जा रही हैं। इस चुनाव में मुकाबला सत्ताधारी NDA गठबंधन और विपक्षी दलों के इण्डिया गठबंधन के बीच है। इसलिए दोनों ही दल पूरी ताकत से मैदान में उतर चुके हैं। तो वहीं हिमाचल प्रदेश की मंडी में भी भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशियों के बीच जुबानी जंग छिड़ चुकी है। यहां की बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत के टारगेट पर हिमाचल कांग्रेस के नेता विक्रमादित्य सिंह हैं, जिन्हें मंडी सीट से संभावित उम्मीदवार के तौर पर देखा जा रहा है।

दरअसल, इस समय हिमाचल प्रदेश की मंडी में एक बार फिर जुबानी जंग छिड़ चुकी है यहां की बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत के टारगेट पर हिमाचल कांग्रेस के नेता विक्रमादित्य सिंह हैं जिन्हें मंडी सीट से संभावित उम्मीदवार के तौर पर देखा जा रहा है। कंगना रनौत ने विक्रमादित्य का नाम लिए बगैर उन पर जबरदस्त प्रहार किया है। उन्होंने इशारों में ही विक्रमादित्य की तुलना छोटे पप्पू से कर दी है। कंगना ने कहा कि, एक बड़ा पप्पू दिल्ली में बैठा है, छोटा पप्पू हिमाचल में है। छोटा पप्पू कहता है कि कंगना गौमांस खाती है।

बीजेपी प्रत्याशी ने कहा, ”ये तुम्हारे बाप-दादा की रियासत नहीं है कि तुम मुझे डरा-धमकाकर वापस भेज दोगे। यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नया भारत है, जहां चाय बेचने वाला एक छोटा, गरीब लड़का लोगों का सबसे बड़ा नायक और प्रधान सेवक है।” कंगना रनौत ने ये बातें मनाली की जनसभा में कह डाली।

कंगना को सदबुद्धि दें: विक्रमादित्य

अब कंगना रनौत के बयान पर पलटवार करते हुए विक्रमादित्य सिंह का कहना है कि कंगना को भगवान राम उन्हें जल्द सदबुद्धि दें। वो क्या खाती हैं और मुंबई में क्या पीती हैं? हिमाचल की जनता को इससे कुछ लेना देना नहीं है। न ही यह हिमाचल के मुद्दे हैं। खाने पीने के बजाय कंगना मुद्दों पर बात करें तो बेहतर रहेगा। उन्होंने कहा- कंगना ने जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया है, उसके लिए मैं उन्हें कोटि कोटि प्रणाम करता हूं। आज तक किसी ने भी ऐसी भाषा का इस्तेमाल हिमाचल में नहीं किया होगा।

विक्रमादित्य ने कंगना के तीखे प्रहार का जवाब देते हुए कहा कि मैं अपनी बड़ी बहन कंगना को कोटि-कोटि नमन करता हूं, क्योंकि जिस तरह की भाषा का उन्होंने प्रयोग किया है आज तक हिमाचल जैसी देवभूमि में किसी ने नहीं किया होगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button