बिहार में मासूम बच्ची के साथ घिनौना खेल, जघन्य हत्या के बाद फोड़ दी आंख !

वारदात की समस्या थमने का नहीं ले रही हैं, इस दौरान बिहार में एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। बिहार (Bihar) के पूर्णिया जिले (Purnia district) में एक सात वर्षीय लड़की की लापता....

4PM न्यूज़ नेटवर्क: वारदात की समस्या थमने का नहीं ले रही हैं, इस दौरान बिहार में एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। बिहार (Bihar) के पूर्णिया जिले (Purnia district) में एक सात वर्षीय लड़की की लापता होने की खबर मिली है। मिली जानकारी के मुताबिक, बीते दिन शुक्रवार को मक्के के खेत से उसका शव बरामद किया गया। शव देखकर लग रहा था कि , उसकी निर्मम हत्या करके बच्ची को खेत में फेंक दिया गया। इतना ही नहीं, हत्या से पहले उसके साथ बलात्कार किया गया।

रिपोर्ट्स के अनुसार, शव मिलने की खबर मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मामले में पुलिस का मानना है कि, घटना जिले के रुपौली थाना क्षेत्र के एक गांव की है, जहां से बच्ची का शव मक्के की खेत से बरामद हुआ है।

पिता ने लगाया पड़ोसियों पर गंभीर आरोप

शर्मनाक घटना को लेकर बच्ची के माता पिता ने आरोप लगाया कि, बच्ची की एक आंख भी क्षतिग्रस्त हो गई और पिता ने अपने पड़ोसियों पर यह जघन्य अपराध करने का आरोप लगाया। बताया कि, बच्ची गुरुवार को मक्के के खेत में गई थी और वापस नहीं लौटी। परिवार के एक सदस्य ने कहा, “हमने पहले उसकी तलाश की और जब वह नहीं मिली तो हमने शुक्रवार को पुलिस से संपर्क किया और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि, उन्होंने परिवार के सदस्यों द्वारा दिए गए सुराग के आधार पर दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर रही है। फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (FSL) टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किए हैं।

SHO अमजद अली ने कहा,  मृत बच्ची के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया है कि, बच्ची का अपहरण करने के बाद पहले उसके साथ बलात्कार किया गया, उसे यातना दी गई और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई। उसकी एक आंख भी फोड़ दी गई है। वीभत्सता की हदे लांघकर बच्ची के साथ निर्दयता की गई। प्रथम दृष्टया यह बलात्कार और हत्या का मामला प्रतीत होता है, लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसकी पुष्टि की जा सकती है।

Related Articles

Back to top button