संविधान बचाने के लिए हों एकजुट : फारूक

  • बोले- बीजेपी सब खत्म कर देगी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
जम्मू कश्मीर। नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि इंडिया गठबंधन भारत के संविधान को बचाने के लिए मजबूती से खड़ा है। भाजपा एक तरफ भारत के संविधान को खत्म करना चाहते हैं। दूसरी तरफ वे लोग हैं जिन्होंने अपना जीवन दांव पर लगा दिया है। संविधान बचाओ, यह भारत को बचाने की हमारी सामूहिक लड़ाई है। उन्होंने कहा,हमें देश को अपनी सामूहिक शक्ति दिखानी होगी।
भाजपा एक धर्म को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं। वे कैसे तय कर सकते हैं कि आप क्या खाएंगे, कैसे कपड़े पहनेंगे? हम डरेंगे नहीं। मैं यहां आपसे निर्णय लेने और ऐसी ताकतों के खिलाफ एकजुट होकर लडऩे का अनुरोध करने आया हूं। कांग्रेस उम्मीदवार हमारा एकजुट उम्मीदवार है। हमें उन ताकतों को हराने के लिए उन्हें वोट देना होगा। अब्दुल्ला ने सीट-बंटवारे की व्यवस्था को लेकर अपनी पार्टी और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के बीच मतभेदों को अलग करते हुए अनंतनाग-राजोरी सीट से जीत का दावा किया।
फारूक अब्दुल्ला की यह टिप्पणी पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी प्रमुख महबूबा मुफ्ती के बुधवार के बयान के बाद आई है, जिसमें महबूबा ने कहा है कि पीडीपी कश्मीर की तीनों सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

Related Articles

Back to top button