पीएम मोदी के बिहार दौरे के बाद राजद अध्यक्ष लालू यादव ने अलग अंदाज में कसा तंज

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को जमुई से पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव, उनकी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला था। आज राजद सुप्रीमो ने पटलवार किया है। लालू ने कविता के जरिए पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। कवि के अंदाज में लालू ने पीएम मोदी को झूठा करार दे दिया। लालू की कविता अमर उजाला आपको जस के तस पढ़ा रहा। सबसे पहले राजद सुप्रीमो ने पूछा कि क्यों है इतना झूठ? कौन बोलता है इतना झूठ? तंज कसते हुए लालू ने कहा कि जनता ने ठाना है, मोदी सरकार का झूठ मिटाना है।
लालू प्रसाद ने आगे कहा कि नौकरी पर झूठ, इतिहास पर झूठ, विकास पर झूठ, वादों और इरादों में झूठ, हर जगह हर बात, हर सोच विचार में झूठ। इधर झूठ- उधर झूठ, दाएं भी झूठ- बाएं भी झूठ, परिवारवाद पर झूठ, भ्रष्टाचार पर झूठ बोल रहे वो लोग। अगर कोई बंदा भाजपा में आए तो राजनीतिक धंधा और विपक्ष में है तो वह गंदा।
लालू पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जो लोग नौकरी के नाम पर जमीन लिखवा वह देश का भला कभी नहीं कर सकते हैं। नीतीश बाबू भी रेल मंत्री रहे लेकिन उनके खिलाफ कभी शिकायतें नहीं आईं। कोई सवाल नहीं उठा। घमंडिया गठबंधन की सरकार में खराब हालत वाली ट्रेनें चलती थीं। आज वंदे भारत ट्रेनें बिहार में दौड़ रही है। कांग्रेस और राजद जैसी पार्टियां हैं, जिन्होंने अपनी सरकार के समय पूरी दुनिया में देश का नाम खराब किया। मंडिया गठबंधन वाले बिहार में लालटेन की लौ जलाना चाहते हैं। हमलोग बिहार में उद्योग और काराखाना लगा रहे वहीं राजद के लोग अपहरण का उद्योग चलाते थे।

Related Articles

Back to top button