देवगौड़ा की BJP-JDS को नसीहत, कांग्रेस को हल्के में लेने की न करें गलती

बेंगलुरु। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सराहना करते हुए कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह के अलावा कोई भी नेता राष्ट्रीय स्तर की समस्याओं को सुलझा नहीं सकता है। पिछले साल सितंबर में देवगौड़ा की जेडीएस भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए में शामिल हुई थी। कर्नाटक में सीट बंटवारे के अनुसार, राज्य की 28 लोकसभा सीटों पर 25 पर भाजपा तो तीन सीटों पर जेडीएस चुनाव लड़ने वाली है।

चुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता बीएस येदियुरप्पा की महत्वपूर्ण भूमिका को देखते हुए देवगौड़ा ने कहा कि पहले जो कुछ भी हुआ उन्हें यह भूलना होगा, क्योंकि समय बहुत कम है। उन्होंने आगे कहा कि विपक्ष बहुत मजबूत है। मुझे नहीं लगता है कि हम सभी 28 सीटें यहां जीतेंगे। इसके लिए हमें पहले जो कुछ भी हुआ उसे भूलना होगा। पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी के अलावा इस देश में कोई दूसरा नेता नहीं है। एक दशक तक प्रधानमंत्री के तौर पर देश की सेवा करते हुए वह देश के कोने-कोने से परिचित हैं।

उन्होंने भाजपा और जेडीएस नेताओं को कांग्रेस को हल्के में न लेने की चेतावनी देते हुए कहा कि मल्लिकार्जुन खरगे के नेतृत्व वाली संगठन के पास विशाल वित्तीय संसाधन है। देवगौड़ा आगे कहा कि वर्तमान समय में केवल चार राज्यों में ही कांग्रेस की सरकार है और उन सबको पैसा कर्नाटक से ही दिया जा रहा है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष (खरगे) कर्नाटक से ही हैं। यहां चुनाव जीतना आसान नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि इतिहास में इससे पहले कभी भी 94 विधायक कैबिनेट रंक के पद पर नहीं रहे।

Related Articles

Back to top button