डराकर नवीन जिंदल को भाजपा में शामिल करवाया : अभय चौटाला

  • कुरुक्षेत्र में 10 साल सांसद रहते कुछ नहीं किया

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
कुरुक्षेत्र। हरियाणा के कुरुक्षेत्र के शाहाबाद क्षेत्र में पूर्व सांसद नवीन जिंदल के परिवार ने फैसला किया हुआ था कि उन्हें किसी भी पार्टी से चुनाव नहीं लडऩा है। वे कांग्रेसी थे, लेकिन भाजपा ने किसी एजेंसी का डर दिखाकर न केवल उन्हें पार्टी में शामिल कर लिया बल्कि 10 साल बाद उन्हें कुरुक्षेत्र में चुनाव लडऩे के लिए भेज दिया। ये आरोप इनेलो प्रत्याशी अभय चौटाला ने लगाए। उन्होंने कहा कि नवीन जिंदल पहले भी कुरुक्षेत्र के सांसद रहे हैं।
वे 10 साल के दौरान कुछ नहीं करवा पाए। कार्यकाल पूरा होने के बाद वह जनता के बीच से पूरी तरह गायब हो गए। अब किसी एजेंसी के डर के चलते फिर से चुनाव लडऩे को तैयार हो गए हैं, लेकिन क्षेत्र की जनता उनसे पूरा हिसाब लेगी। कार्यकर्ता वर्तमान सरकार की विफलताओं से लोगों को अवगत कराएं। चौटाला ने कहा कि कांग्रेस पहले ही चुनाव मैदान छोड़ चुकी है और ये सीट आप को दे दी है जबकि आप की पंजाब सरकार हरियाणा के लोगों को एसवाईएल का पानी तक देने से इंकार कर चुकी है।
इस सरकार ने कोर्ट के फैसले को भी मानने से इंकार कर दिया। ऐसे में अब कुरुक्षेत्र व प्रदेश की जनता इस पार्टी को कैसे स्वीकार कर सकती है। उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव कमेरे और लुटेरे वर्ग के बीच होगी और कमेरा वर्ग उनके साथ है। ऐसे में दूसरे प्रत्याशियों को अपनी हार का डर सता रहा है। चौटाला ने कहा कि इनेलो बाकी सीटों के लिए भी प्रत्याशी जल्द घोषित कर देगी। इस दौरान पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष रामपाल माजरा व अन्य नेता भी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button