केजीएमयू में जल्द होगी शिक्षक और रेजिडेंट के रिक्त पदों पर नियुक्ति

  • शासन से मिली मंजूरी के बाद केजीएमयू कार्यपरिषद ने लगाई मुहर

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। केजीएमयू में खाली पड़े शिक्षक और रेजिडेंट के पदों को जल्द भरा जायेगा। शासन ने इन पदों को भरे जाने की अनुमति दे दी है। कार्यपरिषद की बैठक में ट्रॉमा सर्जरी एवं इमरजेंसी मेडिसिन सेंटर, पल्मोनरी, क्रिटिकल केयर मेडिसिन, एनीस्थीसिया, आईसीयू समेत कई विभागों में पदों को भरे जाने पर मोहर लगा दी है। वहीं, केजीएमयू में मेडिकोज का इलाज भी नि:शुल्क होगा। इसके अलावा विभिन्न विभागों में सात डॉक्टरों का इस्तीफा भी स्वीकार कर लिया गया है।
कार्यपरिषद में नेफ्रोलॉजी विभाग के डॉ. संत कुमार पांडेय और यूरोलॉजी के डॉ. मनमीत सिंह के इस्तीफे पर औपचारिक सहमति दे दी गई। वहीं, ऑर्थोपेडिक विभाग के डॉ. विनीत कुमार, रेडियो-डायग्नोसिस के डॉ. अंजुम सईद, नर्सिंग की डॉ. फौजिया जावेद काजी, क्लिनिकल इंस्ट्रक्टर कीर्ति मोहनन और शैली के इस्तीफे भी स्वीकार कर लिए गए। संविदा पर काम कर रहे डॉ. अरविंद कुमार मिश्रा और डॉ. दिवाकर दलेला का कॉन्ट्रैक्ट बढ़ा दिया गया है।

19.5 करोड़ से होगी नलकूपों की स्थापना

लखनऊ। (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क) जानकीपुरम प्रथम वार्ड में अमृत योजना के तहत 19.5 करोड़ रुपये की लागत से चार नलकूपों की स्थापना के साथ वाटर पाइप लाइन बिछाई जाएगी। इस योजना से क्षेत्र के लोगों को पेयजल की समस्या से निजात मिलेगी। शुक्रवार को वार्ड के अभिषेकपुरम में भाजपा विधायक डॉ. नीरज बोरा ने कार्य का शुभारम्भ किया है। डॉ. बोरा ने कहा कि इस योजना के तहत घर-घर पीने का पानी उपलब्ध कराया जायेगा।

 

Loading...
Pin It