पीएम मोदी आजकल लोगों को खूब बेवकूफ बना रहे: खरगे

कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री पर साधा निशाना, बोले- हिंदी छोडक़र क्षेत्रीय भाषा बोलने लगे हैं

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा है कि प्रधानमंत्री आजकल हिंदी छोड़ कर क्षेत्रीय भाषा में बोल कर लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं। दु:ख है कि संविधान को पूरी तरह से बीजेपी की ओर से स्वीकार नहीं किया गया है।
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी हमेशा से सामाजिक न्याय के खिलाफ है और सेकुलरज्म के भी खिलाफ है। आरएसएस और मोहन भागवत तो देश से आरक्षण और संविधान को खत्म करने में लगे हुए हैं। वह हमेशा से ही संविधान को बदलने की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अगर हिम्मत है तो ऐसे नेताओं को अपनी पार्टी से बाहर निकलना चाहिए क्या देश में 400 सीटों की बात मोदी जी देश में संविधान को बदलने के लिए कर रहे हैं। उन्होंने दावा करते हुए आरोप लगाया कि आज भी आरएसएस तिरंगे झंडे को इतना मान नहीं देती है और केवल भगवे झंडे को ही महत्व देती है। इलेक्टोरल बॉन्ड पर खरगे ने कहा कि एसबीआई की ओर से सुप्रीम कोर्ट से समय मांगने से साफ हो गया कि मोदी सरकार काले कारनामे पर पर्दा डालना चाहती है। इतने समय की क्या जरूरत है? सरकार चुनाव तक सच छुपाना चाहती है।

संविधान बदलने की कोशिश होगी तो हंगामा होगा

पार्टी अध्यक्ष खरगे ने कहा कि कोई संविधान बदलने की कोशिश करेगा तो हंगामा होगा। संविधान बदलने की बात केरेंगे तो देश में हंगामा होगाा। उन्होंने कहा कि अगर पीएम मोदी इसके खिलाफ हैं तो चुप बैठने की बजाय ऐसे नेताओं को पार्टी से बाहर करना चाहिए, हम इस तरह के प्रयासों की निंदा करते हैं। उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए यह भी आरोप लगाया कि वो अपने नेताओं से कहलवाते हैं कि संविधान बदलने के लिए दो तिहाई बहुमत दो, ऐसा बीजेपी के सांसद बोल रहे हैं, उन्होंने दोहराया है कि संविधान को बदलना चाहिए।

Related Articles

Back to top button