विवादों से भरी रही पूनम पांडे की जिंदगी

पूनम पांडे को लेकर हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। एक्ट्रेस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें बताया गया कि मॉडल और एक्ट्रेस अब इस दुनिया में नहीं रहीं। इस पोस्ट ने एक्ट्रेस के फैंस के बीच खलबली मचा दी है। पूनम पांडे अपनी कॉन्ट्रोवर्सियल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रही हैं। वह पिछली बार कंगना रनौत होस्टेड शो ‘लॉकअप’ में नजर आई थीं। हालांकि, हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि एक्ट्रेस ने कभी अपनी इस बीमारी का जिक्र नहीं किया। एक्ट्रेस लॉकअप से पहले अपनी शादी को लेकर भी चर्चा में थीं। समय बीतने के साथ उनकी मौत पर संस्पेंस बरकरार है। आइए जानते हैं पूनम पांडे से जुड़े कुछ कॉन्ट्रोवर्सियल किस्से।

विश्वकप मैच के दौरान दिया था विवादित बयान

पूनम पांडे ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपने एक स्टेटमेंट की वजह से दुनियाभर में पॉपुलर हो गई थीं। पूनम पांडे सबसे पहले चर्चा में तब आई थीं जब उन्होंने 2011 वर्ल्ड कप के दौरान ये स्टेटमेंट दिया था कि अगर भारतीय टीम वर्ल्डकप जीतती है तो फिर वो अपने सारे कपड़े उतार देंगी। उनके इस बयान के बाद से देशभर में खलबली मच गई थी। उनके घर में भी इस बात पर काफी विवाद हुआ था। घरवालों ने कड़ी आपत्ति जताते हुए उन्हें फटकार भी लगाई थी।

लीक हुआ था बाथरूम वीडियो

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पूनम पांडे अपने बोल्ड लुक के लिए काफी मशहूर रहीं। वो अपने न्यूड और बोल्ड फोटो शूट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती थीं। मॉडल और एक्ट्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर एक बार ये भी खबर आई थी कि उनका एक बाथरूम वीडियो लीक हो गया था। वीडियो में पूनम नहाते हुए डांस करती नजर आईं थी। इस वीडियो के वायरल होने पर भी काफी बवाल मचा था। बाद में वीडियो को यूट्यूब से ब्लॉक कराया गया था।

पति के खिलाफ किया था असॉल्ट का केस

मॉडल-एक्ट्रेस ने रियलिटी शो, लॉक अप में दावा किया था कि उसके अलग हो चुके एक्स हस्बैंड ने इतनी बुरी तरह पीटा था कि उन्हें ब्रेन हेमरेज हो गया था। पूनम पांडे ने सितंबर 2020 में सैम बॉम्बे से शादी की लेकिन कुछ ही दिनों में उन्होंने उन पर घरेलु हिंसा का आरोप लगाकर सभी को चौंका दिया था। पूनम पांडे पति के साथ हनीमून के लिए गोवा में थीं जब उन्होंने सैम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी और धमकी देने और हमला करने का आरोप लगाया था।

Related Articles

Back to top button