हीरामंडी की पहली झलक आई सामने, फैंस हुए एक्साइटेड

सिनेमाजगत को पद्मावत, देवदास, ब्लैक जैसी एक से बढक़र एक खूबसूरत कहानियां दिखाने वाले संजय लीला भंसाली की फिल्मों का हमेशा ही दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। वहीं, काफी समय से वह अपनी वेब सीरीज हीरामंडी को लेकर चर्चा में हैं। कुछ वक्त पहले जारी किए गए फिल्म के पोस्टर ने दर्शकों के बीच काफी बेचैनी बढ़ा दी थी। वहीं, अब इसका टीजर भी जारी कर दिया गया है।
हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार वेब जगत के लिए सबसे बड़ा शो है, जिसे इतने भव्य पैमाने पर पहले कभी नहीं देखा गया है। यह एक ऐसी सीरीज है जो निश्चित रूप से भारतीय और ग्लोबल दर्शकों के लिए वेब सीरीज की दुनिया को फिर से परिभाषित करेगी। संजय लीला भंसाली नेटफ्लिक्स के साथ मिल कर शो को ग्लोबल बना रहे हैं और जो एक ग्लोबल घटना बनने के लिए तैयार है। यह संजय लीला भंसाली का जादू है स्क्रीन पर साफ नजर आता है।
यह आपको विजुअली दीवाना कर देने वाली दुनिया की यात्रा कराएगा। इसके संगीत से लेकर शानदार नजारें और हसीनाओं के लुक तक, सब कुछ कल्पना से परे है। संजय लीला भंसाली की कहानी कहने की कला हर फ्रेम में नजर आ रही हैं। यह ग्लोबल दर्शकों के लिए सबसे देसी अंदाज में बताई गई भारतीय कहानी है। इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button