धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर पर गहराया विवाद

साउथ सुपरस्टार धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर थिएटर पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म कैप्टन मिलर ब्रिटिश काल में घटी एक काल्पनिक कहानी पर आधारित है। वहीं फिल्म एक कॉन्ट्रोवर्सी से जुड़ गई है। दरअसल फिल्म मेकर्स पर कहानी चुराने पर आरोप लगा है।
धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर को दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है। राइटर वेला राममूर्ति ने फिल्म मेकर्स पर आरोप लगाया है कि उन्होंने वेला राममूर्ति के उपन्यास की कहानी चुराई है। मीडिया से बात करते हुए वेला ने कहा- यह बहुत ही दुख की बात है कि फिल्म निर्देशक ने इस तरह मेरे उपन्यास की कहानी को चुरा करा फिल्म बनाई है।
राइटर वेला राममूर्ति कैप्टन मिलर के मेकर्स और डायरेक्टर से काफी दुखी है। राइटर ने कहा- किसी की बौद्धिक संपदा का चुना कहां का न्याय है। मैं तमिल सिनेमा निर्देशक यूनियन से इसकी शिकायत करूंगा। मुझे उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा।
कैप्टन मिलर लोगों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म में धनुष का अलग अवतार देखने को मिल रहा है। फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म ब्रिटिश काल में घटी एक काल्पनिक कहानी को बेहद खूबसूरत तरीके से पर्दे पर दिखाया है।

Related Articles

Back to top button