सामाजिक परिवर्तन के संघर्ष के लिए एक हों : आकाश आनंद

  • बसपा ने लोस चुनाव से पहले बनाई नई रणनीति

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। लोकसभा चुनाव की आहट जैसे-जैसे तेज हो रही है बसपा भी अपने को मेेकओवर करने में जुट गई है। जहां बसपा प्रमुख मायावती ने अकेेले चुनाव लडऩे की घोषणा की है वहीं समय-समय पर बीजेपी की सरकार घेरती रहती है। यहीं नहीं अपने अपने प्रतिद्वंद्वियों सपा व कांग्रेस पर भी हमला बोलती रहती हैं। इसी सिलसिले में बहुजन समाज पार्टी में ऐतिहासिक बदलाव हुआ है। बसपा के इतिहास में पहली बार मिसकॉल नंबर जारी किया गया है। ये नंबर आकाश आनंद से जुडऩे के लिए है।
चूंकि वे बसपा सुप्रीमो मायावती के घोषित उत्तराधिकारी हैं तो यही टीम पार्टी के लिए भी काम करेगी। आकाश आनंद की अगुवाई में लोकसभा चुनाव से पहले बीएसपी नई शक्ल लेती दिख रही है। बसपा ने आकाश आनंद से जुडऩे के लिए 9911278181 फोन नंबर जारी किया है। एक पोस्टर पर लिखा है- मुझसे जुडऩे के लिए मिस्ड कॉल करें, मेरे साथ चलें बीएसपी से जुड़ें। इस सदंर्भ में आकाश ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट भी किया। उन्होंने लिखा- ना रुके हैं, ना रुकेंगे, सत्ता की ‘गुरु किल्ली’ लेकर रहेंगे। अपने अधिकारों की लड़ाई के लिए, सामाजिक परिवर्तन के संघर्ष के लिए, देश में समतामूलक समाज बनाने के लिए हमें संगठित होना होगा, और ये आपसे शुरू होगा। इस मिशन से जुडऩे के लिए 9911278181 पर एक मिस्ड कॉल दीजिए और सीधे मुझसे जुडिय़े।

15 जनवरी को ऐप होगा लॉन्च

बसपा, मायावती के जन्मदिन पर 15 जनवरी को पार्टी का ऐप भी लॉन्च करने जा रही है। इस ऐप के जरिए युवाओं से जुडऩे की कोशिश होगी। यह ऐप पीएम नरेंद्र मोदी के नमो ऐप के तर्ज पर बना है।

Related Articles

Back to top button