नयनतारा के खिलाफ एफआईआर दर्ज

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा के लीड रोल वाली फिल्म अन्नपूर्णी को लेकर पिछले कुछ समय से काफी विवाद बना हुआ है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस फिल्म में भगवान श्रीराम का अपमान करने और हिंदू समुदाय के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया है। ऐसे में वह फिल्म के निर्माता-निर्देशक और लीड एक्टर नयनतारा सहित पूरी टीम कानूनी पचड़ों में फंसी नजर आ रही है।

जबलपुर में दर्ज हुई शिकायत

हाल ही में खबर आई है कि फिल्म की पूरी टीम के खिलाफ मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक हिंदूवादी संगठन ने एफआईआर दर्ज करवा दी है। उन्होंने टीम पर धार्मिक भावनाएं भडक़ाने का आरोप लगाया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, हिंदू सेवा परिषद के अतुल जेसवानी का कहना है कि फिल्म अन्नपूर्णी में कई ऐसे सीन्स दिखाए गए हैं, जहां हिंदू धर्म के आराध्य मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम का अपमान किया जा रहा है।
फिल्म में कई जगहों पर भगवान श्रीराम के खिलाफ अनर्गल टिप्पणियां करते हुए हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया गया है। अतुल के अनुसार, फिल्म में लव जिहाद को दिखाया गया है। इसके कलाकारों ने यह भी दिखाने की कोशिश की है वनवास के दौरान भगवान श्री राम जानवरों को मार कर मांस खाया करते थे।
अब इस मामले में हिंदू सेवा परिषद् ने जबलपुर के थाना ओमती में 9 जनवरी, मंगलवार को फिल्म अन्नपूर्णी को हिंदू विरोधी बताते हुए निर्माता-निर्देशक और नयनतारा सहित फिल्म की स्टार कास्ट के खिलाफ स्नढ्ढक्र दर्ज कराई है। सभी पर आईपीसी की धारा 153 और 34 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

Related Articles

Back to top button