बसपा सुप्रीमो के बर्थडे को खास बनाने की तैयारी, जन्म दिन पर हर घर-एक केक, गाइडलाइन हुई जारी

15 दिसंबर को बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का जन्मदिन है, जहां बसपा प्रमुख के जन्मदिन पर बीएसपी ने गाइडलाइन जारी की है। वहीं गाइडलाइन में खास बात यह है कि पार्टी के नेता, समर्थक और कार्यकर्ताओं हर घर में एक केक काटकर बसपा सुप्रीमो का जन्मदिन मानने के लिए कहा गया है।
बसपा में पार्टी के उत्तराधिकारी घोषित होने के बाद आकाश आनंद यह पहले फैसला लिया गया है, वहीं सामान्य तौर पर कार्यकर्ता मायावती का जन्मदिन पार्टी कार्यालय और बसपा सरकार में बनाए गए सामाजिक परिवर्तन स्थलों पर जाकर मनाते रहे हैं।
बसपा के प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल ने बताया कि बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख का जन्मदिन कार्यकर्ता और समर्थक हर घर में मनाएंगे। बता दें अमूमन परिवार के जो मुखिया होते हैं, वह पार्टी कार्यालय या फिर सार्वजनिक स्थलों पर आकर बर्थडे मना लेते हैं लेकिन उनके परिवार के सदस्यों को यह मौका नहीं मिलता है।
इसलिए पार्टी की तरफ से यह गाइडलाइन जारी की गई है। 15 दिसंबर को इस बार प्रत्येक कार्यकर्ता और समर्थक के घर में केक कटेगा और परिवार के साथ बहन जी का जन्मदिन मनाएगा। इसके साथ ही बहुजन समाज पार्टी की सरकारों में किए गए विकास कार्य के बारे में भी बताया जाएगा।

 

Related Articles

Back to top button