तलाकशुदा महिला का लिव-इन में हुआ कत्ल, प्रेग्नेंट होने पर बौखलाया प्रेमी

उत्तर प्रदेश के देवरिया में 30 सितंबर को एक खेत से 30 साल की महिला का तीन टुकड़ो में शव मिला था, वहीं इस ब्लाइंड मर्डर का अब SOG टीम और भलुअनी पुलिस ने खुलासा करते हुए अभियुक्त मुन्ना निषाद को गिरफ्तार कर लिया है।
दूसरी ओर पूछताछ में उसने बताया कि वह बरहज के पैना गांव का रहने वाला है, उसी गांव की खुशबू तलाक शुदा थी, जिसके साथ वह गोरखपुर में किराए के मकान में लिव-इन रिलेशन में रह रहा था और जब वह गर्भवती हो गई तो आरोपी ने एबॉर्शन के लिए कहा।
जब महिला नहीं मानी तो उसने धक्का दिया जिससे वह बेहोश हो गई, जिसके बाद उसने खुशबू का गला दबाकर हत्या कर दी और शव को तीन टुकड़ो में काटकर धान के खेत में फेंक दिया था।
पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह दुबई में नौकरी करता था। तलाक के बाद खुशबू से फोन पर बात हुई तो वह वापस लौटा और गोरखपुर में रहने लगा था। वह ऑनलाइन डिलीवरी फील्ड में काम करता था और महिला ब्यूटी पार्लर में काम करती थी।
एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि इस घटना का पर्दाफाश करने वाली टीम को आईजी रेंज गोरखपुर महोदय द्वारा 50 हज़ार के इनाम की घोषणा की गई है। पुलिसिया पूछताछ में आरोपी मुन्ना निषाद ने बताया कि वह बरहज थाना के पैना गांव का रहने वाला है। उसी के गांव की रहने वाली खुशबू सिंह है, जिसने 2016 में किसी व्यक्ति से कोर्ट मैरिज की थी और 2022 में इसका तलाक हो गया था।

 

Related Articles

Back to top button